Unlock 1.0: मॉल में घूमने जा रहे हैं तो ध्यान में रखें यह बात, आपका वाहन पार्किंग में नहीं है सुरक्ष

  • Unlock 1.0: मॉल में घूमने जा रहे हैं तो ध्यान में रखें यह बात, आपका वाहन पार्किंग में नहीं है सुरक्ष
You Are HereGadgets
Monday, June 8, 2020-5:20 PM

ऑटो डैस्क: भारत में अब करीब 2 महीनों से चल रहे लॉकडाउन को धीरे-धीरे खोला जा रहा है। देश भर के शॉपिंग मॉल आज एक बार फिर से खोले गए हैं। सरकार का कहना है कि मॉल्स में एंट्री और एग्ज्टि पाइंट से लेकर सभी शोरूम पर सख्ती से नियमों का पालन किया जाए, लेकिन अब सवाल यह उठता है कि बेसमेंट में और बाहर पार्किंग में खड़ी आपकी कार पर सेनिटाइजेशन की प्रक्रिया लागू होगी?

आपको बता दें कि कई जगहों पर अभी वाहन सेनिटाइजेशन की प्रक्रियाओं को शुरू नहीं किया गया है। सिर्फ कुछ ही मॉल्स हैं जिन्होंने वाहनों की अधिकतम संख्या कुल पार्किंग की क्षमता का 50% निश्चित कर दी है। वर्तमान में जो हालात है, उन्हें देखते हुए ​मॉल्स में ना जाना ही बेहतर है, लेकिन अगर आप फिर भी जाना चाहते हैं तो आपको पता होना चाहिए कि पार्किंग में खड़ा आपका वाहन सेफ नहीं है, क्योंकि कुछ जगह पर अभी सेनिटाइजेशन की प्रक्रिया को शुरू करने में वक्त लग रहा है।

PunjabKesari

ऐसे में सभी शोरूम के कर्मचारियों से आग्रह किया जा रहा है कि वे हर समय एक दूसरे से दूरी बनाए रखें और मॉल में बनाएं गए एस्केलेटर, लिफ्ट और बेसमेंट पार्किंग में आने वाले लोगों को सेनिटाइजेशन की सुविधा दें।


Edited by:Hitesh

Latest News