Pebble BassX Aqua वाटर रेसिस्टेंट स्पीकर हुआ लॉन्च , कीमत 1,999 रुपये

  • Pebble BassX Aqua वाटर रेसिस्टेंट स्पीकर हुआ लॉन्च , कीमत 1,999 रुपये
You Are HereGadgets
Saturday, September 14, 2019-12:17 PM

गैजेट डेस्क : Pebble BassX Aqua स्पीकर को भारत में लॉन्च किया गया है। इसे वाटर-रेसिस्टेंट के लिए IPX7 स्टैंडर्ड मार्क दिया गया है। स्पीकर समान कवरेज और डीप बास के साथ 360-डिग्री साउंड प्रदान करता है। कंपनी का दावा है कि यह डीप बास, असाधारण स्पष्टता और शून्य विरूपण के साथ एक स्थिर स्टीरियो साउंड प्रदान कर सकता है।


Pebble BassX Aqua स्पीकर के बारे में 

 

Image result for pebble bassx aqua speaker


Pebble BassX Aqua 45mm हाई सेंसिटिविटी  वाले स्पीकर ड्राइवर और एक पेटेंट बेस पोर्ट पैक करता है। यह 1,200mAh की बिल्ट-इन रिचार्जेबल बैटरी को से पैक्ड है जिसे 8 घंटे तक लगातार म्यूजिक प्लेबैक पर चलाने का दावा किया जाता है। यह ब्लूटूथ 4.2 के माध्यम से कनेक्ट होता है और 33 फीट तक का स्थिर कनेक्शन बनाए रख सकता है।

 

स्पीकर में पावर अप, प्ले, वॉल्यूम स्लाइडर बटन और इन-बिल्ट माइक्रोफोन है, जो म्यूजिक सुनने से लेकर दोस्तों के साथ चैट करने, एक पल में हैंड्स-फ्री होने तक स्विच करता है। यह 10 x 10 x 10 सेमी के डाइमेंशन्स में उपलब्ध है और इसका वजन 245 ग्राम है। पेबल बेसएक्स एक्वा की कीमत 1,999 रुपये है और यह ब्लू और ब्लैक रंग विकल्पों में उपलब्ध होगा। स्पीकर पेबल वेबसाइट सहित रिटेल स्टोर और ई-कॉमर्स साइटों के माध्यम से उपलब्ध होगा।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Harsh Pandey