यूज़र्स ने लगाया Xiaomi पर आरोप, कहा कम्पनी ने जानबूझ कर स्लो की Poco F1 की परफोर्मेंस

  • यूज़र्स ने लगाया Xiaomi पर आरोप, कहा कम्पनी ने जानबूझ कर स्लो की Poco F1 की परफोर्मेंस
You Are HereGadgets
Friday, September 27, 2019-4:31 PM

गैजेट डैस्क : चीन की मोबाइल फोन निर्माता कम्पनी शाओमी ने पिछले साल Poco F1 स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च किया था। इस स्मार्टफोन का उपयोग करने वाले यूज़र्स ने शिकायत करते हुए कहा है कि शाओमी ने जानबूझ कर Poco F1 की परफॉर्मेंस को स्लो कर दिया है। 

  • शाओमी यूज़र्स का कहना है कि उन्होंने अपने स्मार्टफोन में आए एक (OTA) सॉफ्टवेयर अपडेट को डाउनलोड करके इंस्टाल किया था जिसके बाद फोन की परफोर्मेंस काफी खराब हो गई। यूज़र्स ने फोन को 2 से 3 बार रीस्टार्ट करके भी देखा लेकिन समस्या ठीक नहीं हो रही है। इस मामले को लेकर फिलहाल कम्पनी की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। 

PunjabKesari

ट्विटर पर हो रही कम्पनी की आलोचना

शाओमी यूजर्स ने टविटर पर Poco F1 स्मार्टफोन को जानबूझ कर स्लो करने को लेकर कम्पनी की काफी आलोचना की है। इस समस्या के सामने आने के बाद ग्राहक लगातार टैक एक्सपर्ट्स तक ईमेल के जरिए पहुंच बना रहे हैं ताकि उनकी किसी तरह मदद हो सके। 

PunjabKesari

यूजर्स ने इसे शाओमी की मार्किटिंग स्ट्रैटजी कहा है। शायद पुराने स्मार्टफोन्स को खुद स्लो कर नए मॉडल्स बेचना चाहती है शाओमी। उनका कहना है कि अभी एक साल भी नहीं हुआ है फोन को खरीदे कि नई अपडेट ने इसे यूज़लैस बना दिया है। 
 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh