लांच हुआ दुनिया का सबसे फास्ट कार चार्जर Car Power X

  • लांच हुआ दुनिया का सबसे फास्ट कार चार्जर Car Power X
You Are HereGadgets
Sunday, March 25, 2018-3:23 PM

जालंधर- अाज के समय मार्केट की तरह के कार चार्जर चार्जर मौजूद है। वहीं डिजिटल प्रोडक्ट्स निर्माता कंपनी पोर्ट्रोनिक्स दुनिया के सबसे तेज चार्जर को पेश किया है। इस  चार्जर का नाम 'कार पावर एक्स' (Car Power X) और इसकी मदद से बहुत तेजी के साथ स्मार्टफोन और अन्य गैजेट्स को चार्ज किया जा सकता है। इस नए चार्जर की खासियत इसमें शामिल इंटेलिजेंट रिकॉग्निशन टेक्नोलॉजी है। वहीं कार चार्जर्स के मामले में कार पावर एक्स अब तक का सबसे ज्यादा दमदार चार्जर है, जिसमें बेहतरीन टेक्नोलॉजी और लेटेस्ट फीचर्स को शामिल किया गया है। इस चार्जर में में एक स्मार्ट चिप लगी हुई है, जो कि चार्जिंग के वक्त गैजेट्स को अधिक चार्जिंग और एक्सट्रा पावर से सुरक्षित रखती है।

 

कीमत 

इस कार चार्जर को अाप सिर्फ 1,099 रुपए में ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स और ऑफलाइन स्टोर से खरीद सकते हैं। वहीं कंपनी इस चार्जर के साथ 12 माह की वारंटी दे रही है। वारंटी को 2 माह और ज्यादा बढ़ाने के लिए प्रोडक्ट को वेबसाइट पर रजिस्टर्ड करना होगा।

 

रैपिड चार्ज टेक्नोलॉजी

इस स्मार्ट चार्जर में क्वालकॉम क्यूसी 3.0 पोर्ट, टाईप सी यूएसबी फास्ट चार्जिंग पोर्ट और माइक्रो यूसबी चार्जिंग पोर्ट एक साथ हैं। ये बाजार में उपलब्ध अब तक का सबसे बेहतरीन चार्जर है, जिसका आउटपुट 48 वॉट तक है। इस चार्जर में तीन पोर्ट दिए गए हैं, जिसमें लेटेस्ट क्वालकॉम क्यूसी 3.0 पोर्ट सबसे ज्यादा बेहतरीन है। इसी के साथ रैपिड चार्ज टेक्नोलॉजी दी गई है।

 

इन गैजट्स को कर सकते हैं चार्ज

इस चार्जर की मदद से किसी भी क्यूसी 3.0 गैजेट्स को अन्य चार्जर के मुकाबले 400 प्रतिशत ज्यादा फास्ट चार्ज किया जा सकता है। इसी के साथ इस चार्जर से क्यूसी 2.0, क्यूसी1.0 और नॉन क्यूसी डिवाइस जैसे आईफोन , आईपैड, एंड्रॉयड, टैबलेट और डिजिटल कैमरा को भी चार्ज किया जा सकता है।
 


Latest News