घर से काम करते समय आपकी सहुलियत के लिए पोर्ट्रोनिक्स ने लॉन्च किया पोर्टेबल लैपटॉप स्टैंड

  • घर से काम करते समय आपकी सहुलियत के लिए पोर्ट्रोनिक्स ने लॉन्च किया पोर्टेबल लैपटॉप स्टैंड
You Are HereGadgets
Saturday, November 28, 2020-11:44 AM

गैजेट डैस्क: कोरोना वायरस महामारी के कारण अभी काफी संख्या में लोग घरों से काम कर रहे हैं। ऐसे में घर पर ऑफिस की तरह काम करने के लिए पोर्टेबल लैपटॉप स्टैंड जरूरी हो जाता है, ताकि काम करते समय यूजर को कोई परेशानी ना हो। डिजिटल एवं पोर्टेबल कन्ज़्यूमर इलेक्ट्रोनिक्स मार्केट की कंपनी पोर्टोनिक्स ने नया My Buddy Hexa 22 पोर्टेबल लैपटॉप स्टैंड लॉन्च किया है।

ABS प्लास्टिक बिल्ड से तैयार किए गए My Buddy Hexa 22 को आप कहीं भी आसानी से ले जा सकते हैं। आप इस लैपटॉप स्टैंड को मैकबुक और टैबलेट्स सहित किसी भी 15 इंच तक के लैपटॉप के साथ उपयोग कर सकते है, जिससे आपके डिवाइस को फिसलने और अन्य खतरों से बचाया जा सकता है।

यह स्टैंड एक वेंट के साथ आता है, जो हर समय आपकी डिवाइस को ठंडा रखता है और ओवरहीटिंग की संभावना को कम करता है। यह लैपटॉप स्टैंड 360-डिग्री रोटेटेबल बेस से लैस है, जिससे आप अपने लैपटॉप को बिना हिलाए आसानी से घुमा सकते हैं। इसके 7 एंगल्स आपको स्टैंड की हाइट को एडजस्ट करने में मदद करते हैं, जिससे गर्दन और कलाई की दर्द कम हो जाती है, और टाइपिंग अधिक आरामदायक हो जाती है।

बाजार में My Buddy Hexa 22 की कीमत 1,299/- रुपये है, 12 महीने की वारंटी के साथ इसे उपभोक्ता प्रमुख ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर से खरीद सकते है। उपभोक्ता इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Portronics.com से ऑनलाइन भारी छूट पर भी खरीद सकते है।


Edited by:Hitesh

Latest News