भारत मे लॉन्च हुआ Portronics का नया साउंडबार, जानें कीमत

  • भारत मे लॉन्च हुआ Portronics का नया साउंडबार, जानें कीमत
You Are HereGadgets
Friday, August 31, 2018-1:29 PM

जालंधरः पोर्टेबल डिजिटल प्रोडक्ट बनाने वाली कंपनी पोर्टोनिक्स ने मल्टीफंक्शनल साउंडबार 'Sound Slick II' को भारत में लॉन्च किया है। कंपनी ने इसकी कीमत 3,999 रुपए रखी है। पोर्टोनिक्स का ये नया प्रोडक्ट 2x20W स्टीरियो साउंड (40W) ऑफर करता है। इसे स्मार्टफोन, MP3 प्लेयर, USB और टीवी से कनेक्ट किया जा सकता है। ये साउंड बार FM रेडियो से भी लैस है।

Sound Slick II को TV के साथ कनेक्ट किया जा सकता है और इसे आसानी से वॉल माउंट भी किया जा सकता है। इसके खास लुक की वजह से इसे लिविंग रूम या बेडरूम में भी रखा जा सकता है। प्रीमियम लुक के अलावा इसे मजबूत बॉडी वाला भी बनया गया है।

पोर्टोनिक्स 'साउंड स्लिक-2' को TV के साथ सेट कर आप बेहतर ऑडियो आउटपुट का आनंद ले सकते हैं। बेहतर ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के लिए 'साउंड स्लिक-2' ब्लूटूथ 4.2 से लैस है और इसे किसी भी सिस्टम से आसानी से कनेक्ट किया जा सकता है। इसमें ऑक्स-इन और यूएसबी का सपोर्ट भी मौजूद है यानी केवल iPod या पेनड्राइव से आसानी से म्यूजिक का आनंद लिया जा सकता है। इसके अलावा इसे TV, मोबाइल फोन्स, टैबलेट, लैपटॉप, DVD/CD और अन्य डिवाइसेस से कनेक्ट किया जा सकता है।

'साउंड स्लिक-2 के साथ एक रिमोट भी दिया गया है। रिमोट के जरिए वॉल्यूम कंट्रोल करना, मोड चेंज करना, पॉज और प्ले करना जैसे काम किए जा सकते हैं। 'साउंड स्लिक-2' का वजन 1.8 किलोग्राम है और यह DC एडैप्टर से काम करता है। ग्राहक इसे ब्लैक कलर ऑप्शन में खरीद पाएंगे।
 


Edited by:jyoti choudhary

Latest News