जल्द देखने को मिलेगा WhatsApp ग्रुप में प्राइवेट रिप्लाई वाला फीचर

  • जल्द देखने को मिलेगा WhatsApp ग्रुप में प्राइवेट रिप्लाई वाला फीचर
You Are HereGadgets
Monday, January 1, 2018-5:12 PM

जालंधरः लोकप्रिय मैसेजिंग एप्प व्हाट्सएप्प ने हाल ही में विंडोज़ फोन के लिए प्राइवेट रिप्लाई फ़ीचर जारी किया था जोकि थोड़ी देर बाद कंपनी द्वारा हटा लिया गया था। वहीं, अब कंपनी ने इस फ़ीचर को दोबारा 2.17.348 बीटा वर्जन में जारी कर दिया है। 

 

WABetaInfo ने कहा कि प्राइवेट रिप्लाई फ़ीचर सिर्फ ग्रुप चैट में ही उपलब्ध होगा। और जब यूज़र किसी मैसेज को देर तक प्रेस और होल्ड करेंगे तो एक छोटे मेन्यू में पॉप-अप की तरह दिखेगा। इसके बाद यूज़र मैसेज को कोट कर सामने वाले यूज़र को जवाब दे पाएंगे और यह एक निज़ी चैट होगी। इससे पहले जब इस फ़ीचर को देखा गया था, तब कई दिक्कतें सामने आईं थी। WABetaInfo ने बताया कि यह मैसेज ग्रुप चैट में दिखने की जगह निज़ी चैट में दिखेगा।

whatsapp

विंडोज़ फोन वर्ज़न 2.17.336 और 2.17.342 के बीटा अपडेट के अन्य फ़ीचर की बात करें तो इनमें कॉल के लिए नया यूआई डिज़ाइन भी आ गया है जो एंड्रॉयड इंटरफेस की तरह है। जो डिफॉल्ट तौर पर डिसेबल है। इसके अलावा वीडियो कॉल पर फटाफट स्विच करना, और बिना बातचीत को रोके किसी वॉयस कॉल से वीडियो कॉल पर स्विच करने जैसे विकल्प भी आ गए हैं। इसके अलावा, एडवांस्ड ग्रुप सेटिंग को भी देखा गया है।


Latest News