PUBG Lite में शामिल होने जा रहे ये कमाल के फीचर्स, जानें डिटेल्स

  • PUBG Lite में शामिल होने जा रहे ये कमाल के फीचर्स, जानें डिटेल्स
You Are HereGadgets
Tuesday, March 12, 2019-1:53 PM

गैजेट डेस्क- हाल ही में Tencent Games ने PUBG PC के लिए लाइट वर्जन रिलीज किया था। वहीं डेवलपर्स ने इसमें कुछ नए वेपन और आइटम जोड़ने का फैसला किया है। जानकारी के मुताबिक यह नई अपडेट गेम में अन्य प्लेटफॉर्म सर्विस के फीचर्स और फंगशनेलिटी लेकर आएगी। Tencent Games इस अपडेट में तीन नई बंदूक जोड़ेगी, जिनमें Beryl M762, MK47 Mutant और SLR शामिल होगी। तीनों ही बंदूक 7.62mm की गोलियां यूज करती हैं। बता दें कि यह वर्जन फिलहाल ओपन Beta में उपलब्ध है।

PunjabKesari
मिलेंगे ये नए फीचर्स

इसके अलावा डेवलपर्स इसमें 3X Scope और 6X Scope अटेचमेंट भी जोड़ेगी। इतना ही नहीं डेवलपर्स गेम में Zoom In, Zoom Out फीचर को भी जोड़ने की कोशिश कर रहे हैं, जिसमें प्लेयर स्कोप को 6X या उससे अधिक जूम तक अडजेस्टमेंट कर सकते हैं। इसमें पहले से ज्यादा डायनामिक बुलेट पेनिट्रेशन सिस्टम होगा, जो पहले से ज्यादा बेहतर गन प्ले एक्सपीरिएंस देगा।

PunjabKesariवहीं इस अपडेट में फ्लेयर गन भी जोड़ी जाएगी, जिसको फायर करने से प्लेयर को PUBG और PUBG Mobile के जैसे ही Elite Tier की लूट और आर्मर UAZ गाड़ी मिलेगी। ऐसे में माना जा रहा है कि इस नई अपडेट के बाद यूजर्स को गेम का अनुभव पहले से कहीं ज्यादा बेहतर मिलेगा। 
 


Edited by:Jeevan

Latest News