Apple 25 मार्च को लांच कर सकती है अपनी ऑनलाइन TV सर्विस, जानें इसके बारे में

  • Apple 25 मार्च को लांच कर सकती है अपनी ऑनलाइन TV सर्विस, जानें इसके बारे में
You Are HereLatest News
Tuesday, March 12, 2019-1:19 PM

गैजेट डेस्क- अमरीकी कंपनी एप्पल को लेकर एक नई खबर सामने आई है और इसमें बताया जा रहा है कि Apple अपनी वीडियो स्ट्रीमिंग सर्विस या ऑनलाइन TV सर्विस लांच करने वाली है। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी अपनी इस सर्विस को 25 मार्च को केलिफॉर्निया में आयोजित होने वाले एप्पल इवेंट में लांच किया जा सकता है। मीडिया इन्वाइट में कंपनी ने एक लाइन में बस यही लिखा है, 'It's Show Time'

PunjabKesariमाना जा रहा है कि इस स्ट्रीमिंग सेवा को ग्लोबली लांच किया जा सकता है। इस सेवा के लांच होने के बाद से Amazon Prime Video और Netflix जैसे ऑनलाइन वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा को चुनौती मिल सकती है। इस सेवा को एप्पल के एप स्टोर पर उपलब्ध कराया जा सकता है जो कि इस समय 100 से देशों में उपलब्ध है। कंपनी का यह फैसला iPhones की सेल में दिन-प्रतिदिन आई गिरावट के बाद लिया गया है।  

PunjabKesari
वहीं Apple ने काफी समय पहले इस वीडियो स्ट्रीमिंग सेवा के शुरू करने के बारे में हिंट दिया था। इसके लिए कंपनी 2 बिलियन अमेरिकी डॉलर (लगभग 14,000 करोड़ रुपए) इन्वेस्ट करने की तैयारी की थी। इसके लिए Apple ने हॉलीवुड के कलाकारों के साथ ऑनलाइन कंटेंट के लिए करार करने की तैयारी में था।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan