कंपनी ने किया कंफर्म, OnePlus 7 के साथ लॉन्च होगा ये खास प्रोडक्ट

  • कंपनी ने किया कंफर्म, OnePlus 7 के साथ लॉन्च होगा ये खास प्रोडक्ट
You Are HereLatest News
Tuesday, March 12, 2019-1:47 PM

गैजट डेस्कः चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन वनप्लस 7 को लॉन्च करने वाली है। कई अफवाहों और लीक हुई जानकारी के बाद अब कंपनी के सीईओ पीट लाउ ने कंफर्म किया है कि वनप्लस 7 में 3.5 मिमी हेडफोन जैक नहीं होगा। खास बात ये है कि इस स्मार्टफोन के साथ वायरलेस ईयरबड भी लॉन्च किया जाएगा।
PunjabKesari
CEO का कहना है कि कंपनी आने वाले फ्लैगशिप स्मार्टफोन के साथ अपनी वायरलेस ऑडियो क्षमताओं को विस्तार करेगी। लाउ का मानना है कि इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन से 3.5 मिमी हेडफोन जैक को हटाना एक कंपनी का निर्णय है वहीं वनप्लस के सीईओ का यह भी मानना है कि कंपनी के प्रशंसकों के लिए लॉन्च होने से पहले वायरलेस हेडसेट उत्पाद लाइन में बहुत सुधार किया जा सकता है। कैमरे की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा, जिसमें 48+20+16 मेगापिक्सल कैमरे होंगे, वहीं सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप कैमरा हो सकता है। बैटरी को लेकर कहा गया है कि इसमें 44W की डैश चार्जिंग दी जाएगी।
PunjabKesari
बता दें कि अभी हाल ही में OnePlus 7 को रीटेलर वेबसाइट गिज़टॉप पर स्पॉट किया गया था, जहां वनप्लस की कीमत और फोटो के साथ कई जानकारी मिली हैं. गिज़टॉप से मिली जानकारी के अनुसार इस फोन में स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ 12GB RAM हो सकती है। OnePlus 7 Oxygen OS पर बेस्ड एंड्रॉयड पाई (Pie) पर काम करेगा। फोन में 6.5 इंच का AMOLED डिस्पले होने की बात कही गई है।
 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Isha