आकर्षक रंग में लांच हुआ 2019 Yamaha Fascino, जानें कीमत

  • आकर्षक रंग में लांच हुआ 2019 Yamaha Fascino, जानें कीमत
You Are HereGadgets
Tuesday, March 12, 2019-12:24 PM

ऑटो डेस्क- वाहन निर्माता यामाहा ने भारत में फसीनो के डार्क नाइट एडिशन को लांच कर दिया है। कंपनी ने स्कूटर को नई डार्क ब्लैक कलर स्कीम के साथ मरून सीट दी है। नई कलर स्कीम के अलावा 2019 मॉडल के लिए अपडेटेड फसीनो डार्क नाइट एडिशन में यामाहा यूनिफाइड ब्रेकिंग सिस्टम दिया है जो होंडा के कॉम्बी ब्रेकिंग सिस्टम की तरह ही है। बता दें कि इसकी दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 56,793 रुपए रखी गई है।

लांचिंग 
इंडिया यामाहा मोटर ग्रुप के चेयरमैन मोतोफुमी शितारा ने इस मौके पर बताया कि, “यामाहा अपने स्टाइलिश और स्पोर्टी उत्पादों के माध्यम से वाहनों में नवीनता और अनोखापन बनाए रखने के लिए तत्पर है। यामाहा फसीनो पहले से काफी पॉपुलर है जिसमें स्कूटर का यूनीक स्टाइल बाज़ार में इसे आकर्षक बनाता है। फसीनो के साथ दिया गया डार्क नाइट एडिशन आगे चलकर इस स्कूटर को अर्बन स्टाइल का बनाएगा और कंपनी आने वाले समय में और भी दो-पहिया वाहनों के साथ डार्क नाइट एडिशन पेश करेगी।”

PunjabKesariफीचर्स 
कंपनी ने 2019 फसीनो डार्क नाइट में समान 113cc का सिंग-सिलेंडर इंजन लगाया है जो 7 bhp पावर और 8.1 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. यामाहा ने इस इंजन को CVT गियरबॉक्स से लैस किया है और स्कूटर को अब भी इलैक्ट्रिक और किक स्टार्ट विकप्ल के साथ बेचा जा रहा है। इसके अलावा कंपनी ने स्कूटर के साथ मेंटेनेन्स फ्री बैटरी दी है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan