जल्द PUBG Mobile को मिलेगी नई अपडेट, कंपनी ने किया टीज

  • जल्द PUBG Mobile को मिलेगी नई अपडेट, कंपनी ने किया टीज
You Are HereLatest News
Thursday, February 7, 2019-11:31 AM

गैजेट डेस्क- PUBG गेम यानी प्लेयर अननोन बैटल ग्राउंड्स की दीवानगी लोगों के सिर चढ़ कर बोल रही है। वहीं कंपनी ने ट्वीट के जरिए Zombie मोड के स्टेबल वर्जन को टीज कर दिया है। यह मोड 0.11.0 वर्जन अपडेट के साथ आएगा। ट्वीट में शामिल तस्वीर में एक प्लेयर को पॉप्यूलर Raccon Police Department की बिल्डिंग के सामने खड़ा दिखाया है, जिसके आस पास कई zombies दिखाए गए हैं और ट्वीट के कैप्शन पर “Only the strong will survive.” लिखा है।

यह मोड कंपनी Resident Evil 2 के डेवलपर RE Games के साथ मिलकर पेश कर रही है। हाल ही में इस मोड को गेम के Beta वर्जन पर भी दिया गया है। Beta वर्जन पर गेम को लिमिटेड टाइम स्लॉट के अंदर ही खेला जा सकता है।कंपनी ने इस मोड को कई बार टीज कर चुकी है। कुछ दिनों पहले PUBG Mobile ने अपनी वेबसाइट को भी Zombie थीम में बदल दिया था। 

PunjabKesariइसके अलावा यह अपडेट Zombie Mode के अलावा कई छोड़े बदलाव भी लेकर आएगी। हाल ही में एक यूट्यूबर के द्वारा यह जानकारी मिली थी कि इस लेटेस्ट 0.11.0 अपडेट में कंपनी एक बोनस चैलेंज भी आयोजित करेगी, जिसके जरिए प्लेयर्स अपने BC (Battle Coins) को UC (Unknown’s Credit) में बदल सकते हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि इस अपडेट के बाद लोगों को गेम को और भी बेहतर अनुभव मिलेगा। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan