अब PUBG Mobile गेम खेलने के लिए देने पड़ सकते हैं पैसे!

  • अब PUBG Mobile गेम खेलने के लिए देने पड़ सकते हैं पैसे!
You Are HereGadgets
Friday, January 25, 2019-10:27 AM

गैजेट डेस्क- PUBG यानी प्लेयर अननोन बैटलग्राउंड गेम का खुमार लोगों के चिर चढ़ बोल रहा है। वहीं खबर है कि पबजी अपने प्लेयर्स के लिए प्राइम मेंबरशिप सब्सक्रिप्शन लाने की तैयारी कर रहा है। जिसमें Prime सब्सक्रिप्शन का चार्ज 0.99 डॉलर यानी करीब 71 रुपए होगा। वहीं, Prime Plus सब्सक्रिप्शन का चार्ज 9.99 डॉलर यानी करीब 713 रुपए होगा। हालांकि, Prime Plus सब्सक्रिप्शन का इंट्रोडक्टरी प्राइस 4.99 डॉलर यानी करीब 356 रुपए होगी।

PunjabKesariसब्सक्रिप्शन

Prime सब्सक्रिप्शन में यूजर्स को 150 UC समेत डेली रिवॉर्ड्स दिए जाएंगे। वहीं, Prime Plus सब्सक्रिप्शन में 300 UC समेत एक महीने तक 20 UC प्रतिदिन (एक महीने में 600 UC) दिए जाएंगे। यानी एक महीने में 300+600 900 UC दिए जाएंगे। जानकारी के मुताबिक PUBG Mobile जल्द ही यूजर्स के लिए Prime और Prime Plus सब्सक्रिप्शन पेश कर सकता है। हालांकि, इन्हें भारत में कब लागू किया जाएगा इसकी जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है।

PunjabKesariप्राइम मेंबरशिप
पबजी के प्राइम मेंबरशिप की बात करें तो यह काफी हद तक अमेजॉन के प्राइम मेंबरशिप की तरह है यानि यदि आपके पास पबजी का प्राइम मेंबरशिप है तो आपको गेम में अधिक हथियार मिलेंगे और अधिक सुविधाएं भी मिलेंगी। इसके अलावा आप अपने बैटल प्वाइंट्स को भी अननॉन कैश में बदल सकेंगे। उदाहरण के तौर पर 5,000 बैटल प्वाइंट्स को आप 50 अननॉन कैश में बदल सकेंगे।


 


Edited by:Jeevan

Latest News