परफॉर्मेंस और डिजाइन के मामले में बेस्ट हैं ये टैबलेट्स

  • परफॉर्मेंस और डिजाइन के मामले में बेस्ट हैं ये टैबलेट्स
You Are HereGadgets
Thursday, January 24, 2019-6:55 PM

गैजेट डेस्कः आज के समय में टैबलेट्स को लैपटॉप का बेहतर विकल्प माना जाता है, क्योंकि लैपटॉप के मुकाबले टैबलेट को कैरी करना आसान है, जिससे यूजर्स इसका आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं। इस समय मार्केट में ऐसे कई टैबलेट मौजूद हैं जो लेटेस्ट फीचर्स से लैस हैं। वहीं, आज हम आपको रिपोर्ट के जरिए कुछ ऐसे टैबलेट्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन पर आप Netflix से लेकर गेमिंग, आर्ट और दूसरी चीजों को भी एन्जॉय कर सकते हैं। तो आइए जानते हैं इनके बारे में...

Apple iPad 9.7
एप्पल का iPad 9.7 बेहतरीन गैजेट्स में एक है। दस साल पहले एप्पल ने इसी तरह का डिवाइस लॉन्च किया था। यह बहुत ही पतला है और इसकी स्क्रीन 9.7 इंच की है। इसे एप्पल का पेंसिल सपोर्ट भी हासिल है। यह बहुत ही खूबसूरत डिवाइस है और इसके टूटने-फूटने का खतरा भी नहीं है। 

PunjabKesari

Microsoft Windows Go
माइक्रोसॉफ्ट को टैबलेट लाने में 10 साल का समय लग गया। माइक्रोसॉफ्ट का यह टैबलेट वाकई किसी की भी पसंद बन सकता है। यह काम करने के लिए बेहतरीन डिवाइस है और इसकी कीमत भी अफोर्डोबल है। माइक्रोसॉफ्ट विंडोज Go विंडोज 10 होम ऑपरोटिंग सिस्टम पर काम करता है। यह किसी भी एप्प के साथ काम कर सकता है जिसे विंडोज स्टोर से डाउनलोड किया गया हो। इसकी स्पीड और बैटरी लाइफ भी काफी अच्छी है। 

PunjabKesari

Apple iPad Pro
पिछले साल आया एप्पल iPad Pro बेहतरीन गैजेट्स में एक है। इसे कैरी करना बहुत ही आसान है और इसमें वह सब कुछ है जो iPhone XS में है। इसकी स्क्रीन काफी बड़ी है और यह MacBook Pro की तरह पावरफुल है। इसमें USB-C port दिया गया है। इसका की-बोर्ड हर तरह के काम के लिहाज से अच्छा है। इसे क्रिएटिविटी के लिए बेस्ट माना गया है। 

PunjabKesari

Samsung Galaxy Tab S4
एंड्रॉइड टैबलेट्स में सैमसंग गैलेक्सी Tab S4 का कोई जवाब नहीं है। इसका लुक बहुत ही सुंदर है। इसमें 10.5 इंच की डिसप्ले है। इसके साथ S Pen stylus आता है। इस पर एन्फोटेनमेंट के साथ ही बाकी काम भी किए जा सकते हैं। 
 

PunjabKesari


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan