PUBG की टक्कर में शाओमी ने लांच की Survival Game, जानें इसके बारे में

  • PUBG की टक्कर में शाओमी ने लांच की Survival Game, जानें इसके बारे में
You Are HereLatest News
Friday, January 18, 2019-1:01 PM

गैजेट डेस्क- चीनी कंपनी शाओमी ने PUBG को टक्कर देने के लिए 'Survival Game' को लांच किया है। महज 185MB के इस गेम को Mi ने अपने एप स्टोर पर डाला है और इसे Mi App Store पर जाकर डाउनलोड किया जा सकता है। इस गेम को पिछले साल अक्टूबर में लांच किया गया था और तब से यह टेस्टिंग मोड में ही है। यह उन मोबाइल फोन्स यूजर्स के लिए अच्छी साबित हो सकता है, जो लो-मेमोरी की प्रॉब्लम के चलते PUBG नहीं खेल पा रहे हैं। वहीं इस गेम के Beta वर्जन को अलग-अलग तरह के रिव्यू मिले हैं। कुछ यूजर्स ने इसे पसंद किया तो वहीं कुछ के मुताबिक PUBG के सामने यह कहीं नहीं टिकता और किसी स्टूडेंट प्रोजेक्ट जैसा है। 

PunjabKesariSurvival Game

PUBG की तरह ही यह भी बैटलफील्ड बेस्ड गेम है, जहां गेमर्स को एक-दूसरे को किल करते हुए आखिरी तक जिंदा रहना होता है। कंपनी का कहना है कि इस गेम को इंडियन मार्केट के लिए बनाया गया है जो चीन के बाद दूसरा सबसे बड़ा शाओमी स्मार्टफोन बायर है। गेम के बारे में कंपनी बताती है कि हर मैच पैराशूट से मैप एरिया पर प्लेयर को उतारने के बाद शुरू होता है और यहां प्लेयर्स आपस में बैटल करते हैं। जिसमें लास्ट तक सर्वाइव करने वाला ही विनर होता है। 

PunjabKesariआपको बता दें कि यह गेम स्मूद तो है, लेकिन PUBG की वह कॉपी लगता है, जिसमें कई खामियां हैं। गनशॉट्स की अक्युरेसी भी सही नहीं है, साथ ही बैटल के लिए कई ऑप्शंस नहीं मिलते। इसी तरह कार ड्राइविंग के जो ऑप्शंस इसे गेम में दिए गए हैं, वह यूजर्स को परेशान करते हैं और फ्रेंडली नहीं हैं। ऐसे में देखना होगा कि इस गेम को लोगों से कैसी प्रतिक्रिया मिलती है। 

PunjabKesari


 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan