PUBG Mobile गेम खेलते समय बच्चे ने उड़ा दिए अपने दादा जी के पेंशन अकाउंट से 2 लाख रुपये

  • PUBG Mobile गेम खेलते समय बच्चे ने उड़ा दिए अपने दादा जी के पेंशन अकाउंट से 2 लाख रुपये
You Are HereGadgets
Monday, July 6, 2020-3:06 PM

गैजेट डैस्क: PUBG मोबाइल गेम के यूजर्स की मानसिक स्थिति अब खराब होती नजर आ रही है। आज हम आपको ऐसी रिपोर्ट के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे पढ़ कर आप चौंक जाएंगे। पंजाब के मोहाली में रहने वाले एक 15 साल के बच्चे ने पबजी मोबाइल गेम खेलते समय अपने दादा जी के अकाउंट से दो लाख रुपये खर्च कर दिए हैं। रिपोर्ट के अनुसार बच्चे ने अपने दादा जी के पेंशन के पैस खर्च किए हैं।

PunjabKesari

पिछले दो महीनों में की गईं 30 ट्रांजेक्शन्स

NDTV गैजेट्स 360 की रिपोर्ट के मुताबिक मोहाली के रहने वाले इस बच्चे ने पबजी गेम में अननोन कैश के तहत स्किन और क्रेट्स जैसी गेमिंग आइटम्स खरीदने के लिए दादा जी के खाते से पैसे खर्च किए हैं। पिछले दो महीने में उसने कुल 30 ट्रांजेक्शन की हैं। वह पेटीएम के जरिए गेम में पेमेंट कर रहा था।

PunjabKesari

ऐसे पता चला परिवार वालों को

बच्चे के इस कारनामें के बारे परिवारवालों को तब पता चला, जब वे बैंक में पासबुक अपडेट करवाने गए। जब बच्चे से पूछा गया तो वह मान गया कि गेम में उसने ही पैसे खर्च किए हैं। इसके बाद बच्चे के स्कूल के एक सीनियर के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है जिसने उस बच्चे को दादाजी के खाते से पेमेंट करने के लिए उकसाया था। यह पेमेंट इन दोनों के पबजी अकाउंट में हुई थीं।

PunjabKesari

आपको बता दें कि पिछले सप्ताह ही पंजाब में एक 17 साल के बच्चे ने अपने पिताजी के खाते से 16 लाख रुपये पबजी खेलते समय उड़ाए थे। बच्चे ने अपनी मां के अकाउंट से सारी पेमेंट की थे जिन्हें की इलाज के लिए रखा गया था।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh