Pure EV ने लॉन्च की अपनी पहली इलेक्ट्रिक बाइक ETRYST 350, सिंगल चार्ज पर देती है 140Km की रेंज

  • Pure EV ने लॉन्च की अपनी पहली इलेक्ट्रिक बाइक ETRYST 350, सिंगल चार्ज पर देती है 140Km की रेंज
You Are HereGadgets
Saturday, August 27, 2022-10:03 AM

ऑटो डेस्क. Pure EV ने अपनी पहली इलेक्ट्रिक बाइक को भारत में लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस बाइक की कीमत 154,999 रुपये रखी है। PURE EV ETRYST 350 को भारत में ही डिजाइन, विकसित और निर्मित किया गया है। कंपनी का कहना है कि ये इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल देश भर में बिक्री के लिए उपलब्ध होगी। एट्रीस्ट 350 को हैदराबाद में प्योर ईवी के प्रौद्योगिकी विकास और विनिर्माण केंद्र में डिजाइन और विकसित किया गया है।

PunjabKesari


बैटरी, रेंज और स्पीड

Pure EV ETRYST 350 में 3.5 kWh बैटरी का इस्तेमाल किया गया है। यह एक बार फुल चार्ज पर 140 km की रेंज देती है। इस बाइक की टॉप स्पीड 85 किमी/घंटा है। कंपनी का कहना है कि ETRYST 350 को इस तरह से तैयार किया गया है कि 85 किमी/घंटा की स्पीड पर भी स्थिर बने रहता है।

PunjabKesari
प्योर ईवी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी रोहित वडेरा ने कहा- 'इस हाई-परफॉर्मेंस वाली मोटरसाइकिल को लॉन्च करना हमारे आरएंडडी सेंटर में पावरट्रेन डिजाइन और विकास में प्योर ईवी की महत्वपूर्ण सीख को प्रदर्शित करता है। हमें विश्वास है कि, ये नया वाहन 150 सीसी की रेगुलर प्रीमियम मोटरसाइकिलों की मौजूदा रेंज जैसा ही प्रदर्शन करेगी। हम इस मॉडल को पहले महानगरों और टियर 1 शहरों में लॉन्च कर रहे हैं, इसके बाद धीरे-धीरे पूरे भारत में सभी आउटलेट्स पर इसे पेश किया जाएगा।' 

PunjabKesari


Edited by:Parminder Kaur

Latest News