Ducati India ने लॉन्च की Streetfighter V2 प्रीमियम बाइक, 17.25 लाख रुपये है कीमत

  • Ducati India ने लॉन्च की Streetfighter V2 प्रीमियम बाइक, 17.25 लाख रुपये है कीमत
You Are HereGadgets
Saturday, August 27, 2022-11:49 AM
ऑटो डेस्क. Ducati India ने अपनी नई प्रीमियम बाइक स्ट्रीटफाइटर V2 को भारतीय मार्केट में उतार दिया है। कंपनी ने इस बाइक को 17.25 लाख रुपये की शुरूआती कीमत पर लॉन्च किया है। ये बाइक सिंगल वेरिएंट और एक ही कलर में पेश की गई है। इस बाइक का वजन 178 किलो है। डुकाटी का कहना है कि स्ट्रीटफाइटर V2 पर चेसिस जियोमेट्री को अलग-अलग उपयोग और स्पेसिफिक वेट डिस्ट्रिब्यूशन के लिए रिफ्रेश किया गया है। डुकाटी स्ट्रीटफाइटर V2 की स्टाइलिंग काफी हद तक स्ट्रीटफाइटर V4 की तरह है।

इंजन

PunjabKesari
Ducati Streetfighter V2 में 955 सीसी का सुपरक्वार्डो ट्वीन सिलेंडर इंजन दिया गया है, जो 153 एचपी पर 10,750 आरपीएम और 9,000 rpm पर 101.4 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसे 6-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। इस बाइक में तीन राइडिंग मोड मिलते हैं, जिनमें स्पोर्ट, रोड और वेट मोड शामिल हैं। बाइक में एक पावर मोड भी दिया गया है।


फीचर्स

PunjabKesari
Ducati Streetfighter V2 फुल-LED लाइटिंग और 4.3 इंच का फुल-TFT डैशबोर्ड दिया है। इसका इलेक्ट्रॉनिक पैकेज 6-एक्सिस IMU इनर्शियल प्लेटफॉर्म के साथ काम करता है। इस नई बाइक में मस्कुलर फ्यूल टैंक, सिल्वर कलर के रेडिएटर श्राउड्स, स्पोर्टी इंजन काउल, स्टेप-अप सैडल, सिंगल साइडेड स्विंगआर्म और अंडरबेली एग्जॉस्ट सेटअप मिलता है।

PunjabKesari


Edited by:Parminder Kaur

Latest News