Rcom ने उतारा नया प्लान, यूजर को मिलेगा हर दिन 1GB डेटा

  • Rcom ने उतारा  नया प्लान, यूजर को मिलेगा हर दिन 1GB डेटा
You Are HereGadgets
Saturday, July 29, 2017-10:39 AM

जालंधरः  भारत की 4जी नेटवर्क निर्माता कंपनी आरकॉम ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए 193 रुपए कीमत वाला नया प्लान उतारा है। इस प्लान के जरिए कंपनी जियो के सस्ते प्लान को कड़ी टक्कर दे रही है। इस प्लान में हर दिन यूजर को 1 जीबी 2G/3G/4G डेटा और 30 मिनट फ्री लोकल एसटीडी कॉल मिलेगी। इस प्लान की वैद्यता 28 दिन के लिए होगी। 

जानकारी के लिए बता दें कि जियो को टक्कर देने के लिए एयरटेल, वोडाफोन, आइडिया सहित सभी कंपनियां सस्ते टैरिफ प्लान ऑफर कर रही हैं।टेलीकॉम इंडस्ट्री में बढ़ते घमासान के देखते हुए अब रिलायंस कंम्यूनिकेशन भी इस डेटा होड़ में शामिल हो गया है।

वोडाफोन 244 प्लानः

वोडाफोन कंपनी ने 244 रुपए का नया प्लान उतारा है। जिसकी वैलिडिटी 70 दिन के लिए होगी। इस प्लान में यूजर को हर दिन 1 जीबी डेटा दिया जाएगा. इसके साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी। इस तरह इस प्लान में 70 जीबी डेटा और अनलिमिटेड कल मिलेगी। ये फायदा कस्टमर को पहले रिचार्ज पर ही मिलेगा।  इसका मतलब है कि ये नए यूजर्स के लिए हैं। वहीं इस रिचार्ज को दोबारा कराने पर इस इसकी वैद्यता 35 दिन हो जाएगी। लेकिन मिलने वाला डेटा 70 जीबी ही रहेगा और अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलती रहेगी।


Latest News