64MP कैमरा वाला पहला स्मार्टफोन पेश करेगा Realme

  • 64MP कैमरा वाला पहला स्मार्टफोन पेश करेगा Realme
You Are HereLatest News
Saturday, August 3, 2019-2:52 PM

गैजेट डेस्क : मोबाइल निर्माता कंपनी रियलमी दुनिया का पहला 64MP क्वॉड कैमरा वाला स्मार्टफोन भारत में अगले हफ्ते पेश करेगी। ज़ारी हुए लॉन्च टीज़र में क्वॉड कैमरा टेक्नोलॉजी से लैस स्मार्टफोन को पेश किया गया है। कंपनी 8 अगस्त को नई दिल्ली में होने वाले इवेंट में इसे लॉन्च करेगी। इस इवेंट का नाम "कैमरा इनोवेशन" रखा गया है। 

 


जानिये रियलमी के स्पेशल फ़ोन की संभावित खासियत 

 

 

PunjabKesari

 

रियलमी का यह पहला स्मार्टफोन होगा जिसमें ड्यूल रियर की जगह क्वॉड कैमरा सेटअप है। इसके अलावा इस स्पेशल स्मार्टफोन को सबसे पहले भारत में लॉन्च किया जायेगा। इसके नाम को लेकर कंपनी ने कोई पुष्टि नहीं की है। एक्सपर्ट्स द्वारा उम्मीद जताई गई है कि इसे X सीरीज या किसी नए कैमरा फोकस्ड सीरीज के तहत पेश किया जायेगा। 

 


 पिछले महीने हुआ टीज़र इमेज रिलीज़ 

 

PunjabKesari

 

रियलमी ने पिछले महीने ही अपने आगामी स्मार्टफोन का टीज़र इमेज वीबो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किया था। इसमें केवल कैमरा लेवल को इंडीकेट किया गया है। इंडिया लॉन्च इवेंट में भी केवल कैमरा सेक्शन दिखाई दिया है। रियलमी इंडिया के सीईओ माधव सेठ ने कन्फर्म किया है कि दुनिया का पहला 64MP क्वॉड कैमरा स्मार्टफोन सबसे पहले भारत में लॉन्च होगा। हालाँकि कंपनी ने स्मार्टफोन के डिज़ाइन को लेकर कोई बात नहीं बताई है जिससे इसको लेकर टेक वर्ल्ड में हलचल तेज़ है।  


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Harsh Pandey