Jio यूजर्स को लगा झटका, कंपनी ने बंद कर दिए अपने दो सस्ते प्लान्स

  • Jio यूजर्स को लगा झटका, कंपनी ने बंद कर दिए अपने दो सस्ते प्लान्स
You Are HereGadgets
Saturday, July 18, 2020-10:41 AM

गैजेट डैस्क: रिलायंस जियो ने जियोफोन यूजर्स के लिए लाए गए दो सस्ते 49 रुपये और 69 रुपये वाले प्रीपेड प्लान्स को बंद कर दिया है। इन प्लान्स को अब रिलायंस जियो की वेबसाइट से भी हटा लिया गया है। रिलायंस जियो ने इन्हें Shorter Validity Plan (छोटी वैलिडिटी वाले प्लान) नाम दिया था। यानी ये कम दिनों की वैधता वाले प्लान थे और इन्हें खास तौर पर सस्ते प्लान की तलाश कर रहे लोगों के लिए ही लाया गया था।

इन दोनों प्लान्स में कंपनी देती थी ये सुविधाएं

इन दोनों ही प्लान्स को करीब 5 महीने पहले 14 दिनों की वैलिडिटी के साथ लाया गया था। 49 रुपये वाले प्लान में जियो से जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, अन्य नेटवर्क के लिए 250 नॉन-जियो मिनट्स और 25 SMS मिल जाते थे। इसके अलावा इंटरनेट के लिए ग्राहकों को 2 जीबी डाटा दिया जाता था। वहीं 69 रुपये वाले प्लान में जियो से जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, अन्य नेटवर्क के लिए 250 नॉन-जियो मिनट्स और 25 SMS मिल जाते थे। इंटरनेट की बात करें तो इस प्लान में 7GB डाटा का इस्तेमाल करने को मिलता था।

अब 75 रुपये वाला ही है सबसे सस्ता प्लान

इन दोनों ही प्लान्स के बंद होने के बाद जियोफोन यूजर्स के लिए सबसे सस्ता प्लान 75 रुपये वाला ही रह गया है। इस प्लान में 28 दिनों की वेलिडिटी के साथ 3 जीबी डाटा इस्तेमाल करने को मिलता है। इसमें जियो से जियो नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग, अन्य नेटवर्क के लिए 500 नॉन-जियो मिनट्स और 50 SMS मिल जाते हैं। इसके अलावा जियो एप्स की सब्सक्रिप्शन भी मिलती है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh