Reliance Jio का नया धमाका, एक साथ लॉन्च किए 5 नए पोस्टपेड प्लस प्लान्स, यूजर्स को मिलेगा बंपर डाटा

  • Reliance Jio का नया धमाका, एक साथ लॉन्च किए 5 नए पोस्टपेड प्लस प्लान्स, यूजर्स को मिलेगा बंपर डाटा
You Are HereGadgets
Tuesday, September 22, 2020-6:22 PM

गैजेट डैस्क: Reliance Jio ने मंगलवार को अपने पोस्टपेड यूजर्स के लिए 5 नए पोस्टपेड प्लस प्लान्स लॉन्च कर दिए हैं जिनमें यूजर्स को नेटफ्लिक्स, ऐमजॉन प्राइम, डिज्नी+हॉटस्टार, फैमिली प्लान और डेटा रोलओवर की सुविधा दी जा रही है। सिर्फ इतना ही नहीं इनके अलावा फ्री इंटरनैशनल रोमिंग, सिम की फ्री होम डिलिवरी और ऐक्टिवेशन व बिना किसी डाउनटाइम के अपने मौजूदा जियो नंबर को पोस्टपेड नंबर पर स्विच करने जैसे ऑफर्स कंपनी दे रही है।  

जियो ने 399 रुपये, 599 रुपये, 799 रुपये, 999 रुपये और 1,499 रुपये वाले पांच नए पोस्टपेड प्लस प्लान्स लॉन्च किए हैं, जिनके बारे में आगे आप डिटेल में जान सकेंगे। 

कंपनी का बयान

जियो का कहना है कि इस सर्विस के साथ देशभर में पोस्टपेड यूजर्स को बहुत ही सुपीरियर एक्सपीरियंस मिलेगा। जियो पोस्टपेड प्लस में यूजर्स को नेटफ्लिक्स, ऐमजॉन प्राइम और डिज्नी+हॉटस्टार जैसे एप्स की फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगी। इसके अलावा जियो एप्स की मेंबरशिप भी मुफ्त में दी जा रही है।

  • इन पोस्टपेड प्लस प्लान्स के तहत Features Plus सर्विस में यूजर्स 250 रुपये हर कनेक्शन के हिसाब से पूरे परिवार के लिए Family Plan चुन सकते हैं। कंपनी 500GB तक डाटा रोलओवर की सुविधा और भारत व विदेश में वाई-फाई कॉलिंग मुहैया करवाएगी।
  • वहीं International Plus सर्विस के तहत विदेश यात्रा कर रहे भारतीय मुसाफिरों को इन-फ्लाइट कनेक्टिविटी मिलेगी। अमेरिका और यूएई में फ्री इंटरनैशनल रोमिंग, इंटरनैशनल रोमिंग के दौरान 1 रुपये में भारत में कॉल व 50 पैसे प्रति मिनट की दर से इंटरनैशनल कॉलिंग (ISD) ऑफर की जा रही है।
  • इनके अलावा Experience Plus सर्विस के तहत ग्राहको को सिम कार्ड की फ्री होम डिलिवरी और ऐक्टिवेशन ऑफर की जाएगी। 

PunjabKesari

5 नए पोस्टपेड प्लस प्लान्स 

  • 399 रुपये वाले जियो पोस्टपेड प्लान में यूजर को 75 जीबी हाई-स्पीड डाटा के साथ अनलिमिटेड वॉइस व एसएमएस बेनिफिट दिए जाएंगे।
  • 599 रुपये वाले जियो के पोस्टपेड प्लान में यूजर को 100 जीबी डाटा के साथ अनलिमिटेड वॉइस व एसएमएस की सुविधा मिलेगी। इसमें डाटा रोलओवर की सुविधा 200 जीबी की है। यानी अगर एक महीने आपने डाटा यूज़ नहीं किया तो वह अगले महीने के डाटा में जुड़ जाएगा। अनलिमिटेड वॉइस व एसएमएस की सुविधा भी इस प्लान में मिलती है। इस फैमिली प्लान के साथ कंपनी 1 अतिरिक्त सिम कार्ड भी ऑफर कर रही है।
  • 799 रुपये वाले जियो पोस्टपेट प्लान में 150 जीबी तक डाटा दिया जा रहा है और अनलिमिटेड वॉइस व एसएमएस का भी फायदा यूजर्स को मिलेगा। इस प्लान में भी 200 जीबी डाटा रोलओवर की सुविधा दी गई है। इस फैमिली प्लान के साथ 2 अतिरिक्त सिम कार्ड की ऑप्शन मिलेगी।
  • 999 रुपये वाले जियो के पोस्टपेड प्लान में भी ग्राहक को 200 जीबी डाटा और अनलिमिटेड वॉइस व एसएमएस की सुविधा मिलेगी। ग्राहकों को इस प्लान में 500 जीबी डाटा रोलओवर की फैसिलिटी दी जा रही है। फैमिली प्लान के साथ 3 अतिरिक्त सिम कार्ड भी इस प्लान में मिलेंगे।
  • 1,499 रुपये वाले जियो के पोस्टपेड प्लान में 300 जीबी डाटा दिया जा रहा है साथ में अनलिमिटेड वॉइस व एसएमस का फायदा भी यूजर्स को मिलेगा। इस प्लान में डाटा रोलओवर की सुविधा 500 जीबी की है। इसके साथ जियो अमेरिका और यूएई में अनलिमिटेड डाटा और वॉइस कॉलिंग ऑफर कर रही है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Latest News

Popular News