रिलायंस जियो जल्द ही पेश करेगा नया अॉफर, यूजर्स को मिलेगा फ्री में 1TB डाटा

  • रिलायंस जियो जल्द ही पेश करेगा नया अॉफर, यूजर्स को मिलेगा फ्री में 1TB डाटा
You Are HereGadgets
Saturday, May 5, 2018-3:28 PM

जालंधरः  दूरसंचार सेवा प्रदाता कंपनी रिलायंस जियो जल्द ही अपने यूजर्स के लिए एक नया धमाका करने वाली है। जिसमें यूजर्स को फाइबर टू दहोम (FTTH) ब्रॉडबैंड सर्विस की सुविधा मिलेगी। इस अॉफर के तहत यूजर्स को 1.1 टीबी डाटा फ्री में मिलेगा, जिसकी स्पीड 100mbps होगी। बताया जा रहा है कि रिलायंस जियो की 4 जी इंटरनेट सर्विस इस साल की दूसरी छिमाही तक शुरू हो जाएगी और साथ मेें इसमें यूजर्स को कई अॉफर्स भी मिलेंगे। वहीं, द हिन्दू की रिपोर्ट की मानें तो इस अॉफर के शुरूअात मे यूजर्स को 100 जीबी डाटा फ्री में मिलेगा और इंटरनेट की स्पीड 100mbps होगी। यूजर्स इसमें डाटा खत्म होने के बाद 1 महीने में 25 बार 40 जीबी डाटा का रिचार्ज करवा सकेंगे। 

 

ग्राहकों को लेना होगा जियोफाइबर का कनेक्शनः

इस अॉफर में यूजर्स को जियोफाइबर का कनेक्शन लेना होगा और सिक्योरिटी के तौर पर 4500 रुपए देने होंगे। फिलहाल इस मामलें में अाधिकारिक तौर पर जियो की और से कोई बयान सामनें नहीं अाया है। 
 
वहीं, इससे पहले भी जियो ब्रॉडबैंड को लेकर एक रिपोर्ट लीक हुई थी। पिछले साल भी ट्विटर पर एक फोटो वायरल हुई थी, जिसमें लिखा था कि इस इलाके में रहने वाले लोगों को यह बात बताते हुए खुशी हो रही है कि अगले कुछ दिनों में जियो की हाइस्पीड ब्रॉडबैंड इंटरनेट सर्विस सोसायटी में शुरू हो रही है। जियो ने इसके लिए प्रीव्यू ऑफर पेश किया है। जिसके तहत हर महीने 100 एमबीपीएस की स्पीड से 100 जीबी डाटा मिलेगा। 
 


Latest News