जियो यूजर्स अभी भी कर सकेंगे फ्री कॉलिंग, कंपनी ने बताया तरीका

  • जियो यूजर्स अभी भी कर सकेंगे फ्री कॉलिंग, कंपनी ने बताया तरीका
You Are HereGadgets
Friday, October 11, 2019-6:32 PM

गैजेट डेस्क : रिलायंस जियो ने 2 दिन पहले एलान किया था कि दूसरे नेटवर्क पर कॉल करने पर 6 पैसे प्रति मिनट की दर से IUC (इंटरकनेक्ट चार्ज) वसूलेगी।  कस्टमर्स को इस चार्ज की भरपाई के बदले में उसने कुछ आईयूसी टॉप-अप प्लान्स भी लॉन्च किये थे। इसके बाद आइडिया-वोडाफोन ने कल घोषणा की थी कि उसके कस्टमर्स पर IUC चार्ज नहीं लगाया जायेगा। रिलायंस जियो ने 9 अक्टूबर या उससे पहले रिचार्ज करवाने वाले लोगों के लिए फ्री कॉलिंग जारी रखने का एलान किया है। 

 

रिलायंस जियो के इन यूजर्स के लिए फ्री कॉलिंग उपलब्ध 

 

PunjabKesari


यह रिलायंस जियो यूजर्स तब तक फ्री कालिंग कर पाएंगे जब तक कि उनका प्लान एक्सपायर नहीं हो जाता। यह यूजर्स जियो से जियो और अन्य नेटवर्क पर फ्री कॉलिंग कर सकेंगे। उनके लिए इनकमिंग और ऑउटगोइंग दोनों ही कॉल्स फ्री रहेंगी। मौजूदा प्लान की वैद्यता समाप्त होने तक यूजर्स को किसी भी प्रकार का चार्ज नहीं देना पड़ेगा। 

 

Image result for WHAT IS IUC CHARGE

अन्य यूजर्स के लिए जियो से जियो कॉलिंग पहले की तरह फ्री रहेगी लेकिन एयरटेल, वोडाफोन, बीएसएनएल आदि नेटवर्क पर कॉल करने पर उनको 6 पैसे प्रति मिनट की दर से IUC (आईयूसी चार्ज) देना पड़ेगा। इसके लिए उनके पास 10 रुपये से लेकर 100 रुपये तक के आईसीयू टॉप-अप वाउचर्स भी जारी किये हैं। इन रिचार्ज वाउचर्स पर यूजर्स को कॉलिंग मिनट्स के साथ एक्स्ट्रा इंटरनेट डेटा भी दिया जा रहा है। 

 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Harsh Pandey