iPhone XS Max की स्क्रीन रिपेयर करवाने का खर्च नए iPhone 6 के बराबर

  • iPhone XS Max की स्क्रीन रिपेयर करवाने का खर्च नए iPhone 6 के बराबर
You Are HereGadgets
Friday, September 28, 2018-11:56 AM

गैजेट डेस्क : एप्पल ने कहा है कि उसके नए आईफोन्स (iPhone XS, XS Max और XR) में अब तक का सबसे मजबूत ग्लास लगाया गया है, लेकिन अगर इसके गिरने पर स्क्रीन टूटती है तो आईफोन को ठीक करवाने के लिए आपको अच्छी-खासी रकम चुकानी पड़ सकती है। एक नई रिपोर्ट सामने आई है जिसे पढ़ कर आप नए आईफोन को खरीदने के पहले कई बार सोचेंगे। 

PunjabKesari

रिपेयर करवाने का खर्च नए आईफोन 6 के बराबर

रिपोर्ट के मुताबिक, नए iPhone XS मैक्स की मेंटेनेंस और रिपेयर कॉस्ट भी इसकी कीमत की ही तरह ज्यादा है। अगर आप आईफोन XS मैक्स की टूटी हुई स्क्रीन को बदलवाना चाहते हैं तो आपको 23,890 रुपए खर्च करने पड़ेंगे। यानी इसके रिपेयर करने का खर्च नए 24000 रुपए वाले आईफोन 6 को खरीदने के बराबर ही पड़ेगा। वहीं, अगर डिस्प्ले के अलावा आईफोन में कोई और डैमेज होता है तो आपको 43,497 रुपए खर्च करने पड़ सकते हैं। 

PunjabKesari

- iPhone XS की स्क्रीन बदलवाने के लिए आपको 20,260 रुपए खर्च करने पड़ेंगे। वहीं, अगर कोई और डैमेज होता है तो आपको 40,000 रुपए तक चुकाने पड़ सकते हैं। ऐसे में, यह साफ हो गया है कि नए आईफोन को रिपेयर करवाने का खर्च काफी ज्यादा है। इन सभी बातों को ध्यान में रख कर ही आप इसे खरीदने के बारे में सोचें। 

PunjabKesari
 


Edited by:Hitesh

Latest News