भारत में शुरू हुई एप्पल वॉच सीरीज 3 सेलुलर की बिक्री, मिलेगा 5000 रुपए तक का कैशबैक

  • भारत में शुरू हुई एप्पल वॉच सीरीज 3 सेलुलर की बिक्री, मिलेगा 5000 रुपए तक का कैशबैक
You Are HereGadgets
Friday, May 11, 2018-1:24 PM

जालंधरः अमरीकी मल्टीनैशनल टैक्नोलॉजी कंपनी एप्पल ने भारत में अपनी वॉच सीरीज 3 सेलुलर की बिक्री शुरू कर दी है। यह स्मार्टवॉच रिलायंस जियो और एयरटेल पर सेल के लिए उपलब्ध कराई गई है। इस स्मार्टवॉच की सबसे बडी खासियत यह है कि इसमें बैरोमीटर लगा है, जो दिनभर आपने कितना पैदल चला है, इस बात की जानकारी देती है। साथ ही इसमें एप्पल म्यूजिक स्ट्रीमिंग की सुविधा है, जिससे आप डायरेक्ट स्मार्टवॉच से ही म्यूजिक सुन सकते हैं। 

 

बता दें कि कंपनी ने इस वॉच को पिछले साल दो वेरियंट्स में लांच किया था। भारत में इसके 38mm वेरिंयट की कीमत 39,080 रुपए रखी गई है। इसके दूसरे 42 mm वेरियंट की कीमत 41,120 रुपए है और ग्राहक इसे सिल्वर, स्पेस ग्रे और गोल्ड एल्युमीनियम केस कलर में खरीद सकते है। वहीं, इसका गोल्ड एल्युमीनियम केस वेरियंट पिंक सैंड स्पोर्ट्स लूप के साथ 41,160 रुपए में खरीदा जा सकता है। वहीं, अगर एप्पल वॉच Nike+ GPS प्लस सैल्यूलर 38mm वेरिएंट की कीमत 39,130 रुपए व इसके 42mm वेरियंट की कीमत 41,180 रुपए है। इसके स्पेस ग्रे एल्यूमीनियम केस और मिडनाइट फॉग Nike स्पोर्ट्स स्ट्रैप वाले 38mm वेरियंट की कीमत 39,170 रुपए और 42mm मॉडल की कीमत 41,210 रुपए रखी गई है।


 
जियो और एयरटेल की इस पार्टनरशिप के तहत एप्पल वॉच को Jio.com, रिलायंस डिजिटल, जियो रिटेल स्टोर और एयरटेल की वेबसाइट से खरीदा किया जा सकेगा। वहीं इन सभी स्टोर्स से 11 मई से एप्पल वॉच सीरीज 3 खरीदा जा सकेगा। वहीं, अगर यूजर्स आईसीआईसीआई के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करता है तो उसे 5000 रुपए का कैशबैक मिलेगा। जियो एप्पल की इस वॉच को एक ही दिन में डिलीवर करेगा। एयरटेल और जियो ग्राहको को एप्पल वॉच के लिए अलग से कोई रिचार्ज कराने की जरूरत नहीं होगी। 

 

स्पेसिफिकेशंसः

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो एप्पल वॉच 2 की तुलना में ये वॉच 70% बेहतर परफॉर्मेंस के साथ डुअल कोर प्रोसैसर पर चलता है। इसमें नया W2 वायरलैस चिप है, जो कम पॉवर के साथ 85% वाईफाई परफॉर्मेंस को बेहतर बनाता है। यह नया स्मार्टवॉच लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम WatchOS 4 पर आधारित है। कंपनी के मुताबिक अपने कलाई में पहने स्मार्टवॉच में यूजर 40 मिलियन गाने स्ट्रीम कर सुन पाएंगे। कंपनी के दावे के अनुसार इस स्मार्टवॉच का बैटरी बैकअप 18 घंटे का है। 
 


Latest News