Samsung के इस स्मार्टफोन पर मिल रहा है डिस्काउंट

  • Samsung के इस स्मार्टफोन  पर मिल रहा है डिस्काउंट
You Are HereGadgets
Saturday, August 26, 2017-1:20 PM

जालंधरः कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग को बाजार में एक बढ़िया ब्रांड की तरह माना जाता है।हालाँकि सैमसंग के फ़ोन्स थोड़े एक्सपेंसिव हैं। अगर आप भी काफी दिनों से सैमसंग का कोई फ़ोन डिस्काउंट के साथ खरीदने के बारे में सोच रहे थे तो आज आपके लिए एक अच्छा मौका है।

बता दें कि Samsung galaxy on5 गोल्ड वेरियंट पर ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट डिस्काउंट दे रही है। अगर आज आप इस स्मार्टफ़ोन को खरीदते हैं तो आपको 22% का डिस्काउंट मिलेगा। वैसे तो इस फ़ोन की कीमत 8990 रूपए है, लेकिन अब यह सिर्फ 6990 रूपए में आपका हो सकता है।

फीचर्स की बात करें तो इसमें 5-इंच की डिस्प्ले दी गई है जिसका रेजोल्यूशन 1280×720 पिक्सल है। इसमें 1.3GHz क्वाडकोर प्रोसेसर और 1.5GB की रैम दी गई है। इसके साथ ही यह स्मार्टफ़ोन 8GB की इंटरनल स्टोरेज से भी लैस है, जिसे माइक्रो-SD कार्ड के जरिए 128GB तक बढ़ाया जा सकता है।

कैमरे की बात करें तो इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा भी मौजूद है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ, GPS, 4G LTE और 3G मौजूद है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 2,600mAh की बैटरी दी गई है।


Latest News