Samsung Galaxy A8 Star जल्द भारत में होगा लॉन्च, अमेजॉन ने जारी किया टीजर

  • Samsung Galaxy A8 Star जल्द भारत में होगा लॉन्च, अमेजॉन ने जारी किया टीजर
You Are HereGadgets
Wednesday, August 22, 2018-2:22 PM

नई दिल्लीः सैमसंग गैलेक्सी A8 Star को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जा सकता है। इस प्रीमियम स्मार्टफोन को अमेजॉन पर एक्सक्लूसिवली लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन को सैमसंग गैलेक्सी A9 Star के नाम से इसी साल जून में चीन में लॉन्च किया गया था। इस स्मार्टफोन की रिब्रांडिंग करे फिलिपीन्स में Samsung Galaxy A8 Star के नाम से हाल ही में लॉन्च किया गया था।

PunjabKesari

अमेजॉन पर इस स्मार्टफोन का सैमसंग स्टार के नाम से टीजर जारी किया गया है। इसकी कीमत का भी खुलासा नहीं किया गया है। कीमत की जगह पर 3X,XXX रुपए लिखा गया है यानी की इस स्मार्टफोन को 30,990 से लेकर 39,990 रुपए की कीमत में उतारा जा सकता है। वहीं, फोन को फिलिपीन्स में CNY 2,999 (लगभग 30,600 रुपए की) कीमत में लॉन्च किया गया है। 

PunjabKesari

फीचर्स
अमेजॉन पर जारी किए गए टीजर के मुताबिक फोन में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। साथ ही फोन में पावरफुल बैटरी भी दी जा सकती है। वहीं, फोन का लुक और डिजाइन काफी आकर्षक लग रहा है। फिलिपीन्स में लॉन्च हुए सैमसंग गैलेक्सी A8 Star के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.3 इंच का फुल एचडी प्लस सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया जा सकता है, जिसका रिजोल्यूशन 1080x2160 है। फोन में स्नैपड्रैगन 660 एसओसी प्रोसेसर दिया गया है। फोन 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल मेमोरी के साथ आता है। इंटरनल मेमोरी को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ाई जा सकती है।

PunjabKesari

फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है। प्राइमरी 16 मेगापिक्सल का और सेकेंडरी कैमरा 24 मेगापिक्सल का f/1.7 अपर्चर के साथ दिया गया है। बैक में LED फ्लैश दिया गया है। वहीं, सेल्फी कैमरे की बात करें तो इसमें 24 मेगापिक्सल का सेंसर f/2.0 अपर्चर के साथ दिया गया है। फोन एंड्रॉइड ओरियो 8.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है। फोन में 3,700 एमएएच की बैटरी दी गई है। इसके अलावा फोन में कनेक्टिविटी के लिए यूएसबी सी-टाइप फास्ट चार्जिंग, ब्लूटूथ, 4जी वोल्टी, वाई-फाई, जीपीएस आदि फीचर्स दिए गए हैं। इस स्मार्टफोन का मुकाबला आसुस जेनफोन 5Z और वनप्लस 6 से हो सकता है।
 


Edited by:jyoti choudhary

Latest News