भारत में लॉन्च हुआ सैमसंग गैलेक्सी नोट 9, जानें फीचर्स व कीमत

  • भारत में लॉन्च हुआ सैमसंग गैलेक्सी नोट 9, जानें फीचर्स व कीमत
You Are HereGadgets
Wednesday, August 22, 2018-3:29 PM

जालंधर : सैमसंग ने नई दिल्ली में आयोजित इवेंट के दौरान आखिरकार अपने लेटैस्ट स्मार्टफोन गैलेक्सी नोट 9 को लॉन्च कर दिया है। इसे सैमसंग के CEO (हैड ऑफ IT और मोबाइल कम्यूनिकेशन डिविजन) DJ KOH द्वारा पेश किया गया है। सैमसंग के इस लेटैस्ट स्मार्टफोन में यूजर्स को पहली बार 6.4 इंच की क्वाड एचडी+ इनफिनिटी डिस्प्ले मिलेगी वहीं ब्लूटुथ को सपोर्ट करने वाले S Pen को पहली बार शामिल किया गया हैै। 

- पिछले हफ्ते भारत में गैलेक्सी नोट 9 की प्री बुकिंग्स शुरू की गई थीं जिन्हें मंगलवार को समाप्त किया गया है। आपको बता दें कि 9 अगस्त को न्यू यॉर्क के ब्रुकलिन में आयोजित एक इवेंट के दौरान इसे ग्लोबली लॉन्च किया गया था और अब इसे भारतीय बाजार में लाया गया है। 

PunjabKesari

कीमत और ऑफर्स

सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 के 6GB RAM व 128GB इंटर्नल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 67,900 रुपए रखी गई है वहीं 8GB RAM व 512GB इंटर्नल स्टोरेज वेरिएंट को यूजर्स 84,900 रुपए में खरीद सकेंगे। 

PunjabKesari

एयरटैल लाया खास ऑफर

- नोट 9 को एयरटैल ऑनलाइन स्टोर से 7,900 रुपए की डाउनपेमेंट देकर खरीदा जा सकता है। 7,900 रुपए की डाउनपेमेंट के बाद 24 महीनों तक यूजर को हर महीने 2,999 रुपए की ईएमआई से भुगतान करना होगा। 

- यह स्कीम बिल्ट-इन पोस्टपेड प्लान के साथ आएगी जिसमें ग्राहकों को हर महीने 100GB हाई स्पीड डाटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और एक साल के लिए अमेजन प्राइम मेंबरशिप फ्री में मिलेगी। इसके अलावा एयरटेल टीवी और विंक म्यूजिक की भी सब्सिक्रिप्शन फ्री में मिलने की जानकारी दी गई है। आपको जानकारी के लिए बता दें कि एयरटैल ऑनलाइन स्टोर पर गैलेक्सी नोट 9 के 128GB वेरिएंट को ही खरीदा जा सकेगा। 

PunjabKesari

सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 के स्पैसिफिकेशन्स

डिस्प्ले 6.4 इंच की क्वाड एचडी+ सुपर एमोलेड 2.0 इनफिनिटी 
प्रोसैसर एक्सीनॉस 9810 
रियर कैमरा ड्यूल रियर कैमरा (12MP+12MP)
ज़ूमिंग 2x ऑप्टिकल ज़ूम और 10x तक डिजिटिल ज़ूम 
फ्रंट कैमरा 8MP ऑटोफोकस सैल्फी कैमरा
एक्सपेंडेबल स्टोरेज 512GB
बैटरी 4000 एमएएच
वजन 200 ग्राम
कनैक्टिविटी डुअल बैंड वाईफाई 802.11ए,सी, ब्लूटूथ 5.0

PunjabKesari

यूजर्स को मिलेगा खास S Pen
गैलेक्सी नोट 9 के साथ खास तैयार किया गया S Pen दिया गया है जो रिमोटली तस्वीर को भी क्लिक करने में मदद करेगा। इसमें दिए गए बटन को दबाने से इसका कैमरा एक्टिवेट हो जाएगा। वहीं दो बार दबाने से फ्रंट और रियर कैमरे के बीच आसानी से स्विच किया जा सकेगा। यह फोन में पड़े-पड़े खुद-ब-खुद चार्ज होता रहेगा। 


Edited by:Hitesh

Latest News