इंतजार खत्म: Samsung ने पेश किया दुनिया का पहला चार कैमरों वाला स्मार्टफोन, जानिए कीमत?

  • इंतजार खत्म: Samsung ने पेश किया दुनिया का पहला चार कैमरों वाला स्मार्टफोन, जानिए कीमत?
You Are HereTop Stories
Tuesday, November 20, 2018-7:23 PM

गैजेट डेस्क- दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग ने आखिरकार भारत में अपना नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy A9 (2018) लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन की खासियत इसमें दिए गए 4 रियर कैमरे हैं। कंपनी ने इस फोन को 3 कलर वेरिएंट्स लेमनेड ब्लू, बबलगम पिंक और ब्लैक कलर ऑप्शन्स में लॉन्च किया है। यह फोन अमेजन इंडिया और फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध कराया जाएगा। बता दें कि सैमसंग ने इस फोन को गुरुग्राम में एक इवेंट के दौरान लॉन्च किया है। माना जा रहा है कि Galaxy A9 (2018) का भारत में मुकाबला Oneplus 6T से होगा।

PunjabKesariकीमत 

कीमत की बात करें तो  भारत में फोन के 6GB रैम वेरिएंट की कीमत 36,999 रुपए है, वहीं 8GB रैम वेरिएंट की कीमत 39,999 रुपए है। अाप इसे आप फ्लिपकार्ट और अमेजन, दोनों ई-कॉमर्स साइट्स पर खरीद सकते हैं। इसके अलावा आप एयरटेल स्टोर, पेटीएम मॉल के साथ ही सैमसंग के ऑनलाइन स्टोर से भी इसे खरीद सकते हैं।  इस नए फोन की ब्रिकी 28 नवंबर से शुरू होगी।

PunjabKesariस्पेसिफिकेशन्स

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो फोन में 6.3 इंच फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ 18.5:9 आस्पेक्ट रेश्यो दिया जाएगा। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रगन 660 प्रोसेसर के साथ 6GB/8GB रैम और 128GB स्टोरेज दी जाएगी। स्टोरेज को माइक्रोएसडी की मदद से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है। इस फोन की बॉडी ग्लास और मेटल की है। वहीं, फोन एंड्रॉइड 8.1 ओरियो ओएस पर काम करता है और पावर के लिए इसमें 3800 mAh बैटरी दी गई है, जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

PunjabKesari
कैमरा

सैमसंग गैलेक्सी ए9 2018 में 4 रियर कैमरे हैं, जिनमें एक 24 मेगापिक्सल का मुख्य लेंस है, जिसका अपर्चर f/1.7 है। दूसरा लेंस 10 मेगापिक्सल का टेलीफोटो है, जिसमें 2x ऑप्टिकल जूम मिलता है। तीसरा लेंस 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल वाला और चौथा लेंस 5 मेगापिक्सल का है, जो बैकग्राउंड को धुंधला करता है। चारों कैमरे एक ही लाइन में ऊपर से नीचे की ओर हैं। वहीं, इसका फ्रंट कैमरा 24 मेगापिक्सल का है।

PunjabKesariकनेक्टिविटी

कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4जी वीओएलटीई, ब्लूटूथ v5.0, यूएसबी टाइप-सी, एनएफसी और 3.5 एमएम का हेडफोन जैक मिलेगा। वहीं, इस फोन के पावर बटन में ही फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा। 

PunjabKesari


 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan