युवाओं को आकर्षित करने के लिए नए ग्राफिक्स के साथ अाया Pulsar 150 Classic

  • युवाओं को आकर्षित करने के लिए नए ग्राफिक्स के साथ अाया Pulsar 150 Classic
You Are HereGadgets
Tuesday, November 20, 2018-4:13 PM

ऑटो डेस्क- वाहन निर्माता कंपनी बजाज ने भारत में Pulsar 150 Classic का नया मॉडल लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस नए मॉडल को दो नए रंगों में पेश किया है, जिसमें रेड हाइलाइट्स के साथ ब्लैक कलर और सिल्वर हाइलाइट्स के साथ ब्लैक कलर शामिल है। नए कलर्स में आई इस बाइक के हेडलाइट क्लस्टर, बैज, ग्रैब हैंडल, रिम टेप और साइड पैनल के फॉक्स वेंट्स पर रेड या सिल्वर हाइलाइट्स देखने को मिलेगी। बता दें कि नए रंगों में उतारी गई पल्सर की कीमत में कोई बदलाव नहीं किया गया है। दिल्ली में इनकी एक्स शोरूम कीमत 64,998 रुपए है।

PunjabKesari149cc का इंजन 

इसमें 149cc, एयर कूल्ड, सिंगल-सिलिंडर इंजन है। यह इंजन 8000rpm पर 14PS की पावर और 6000rpm पर 13.4Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है। यानी नए रंगों वाली पल्सर में तकनीकी रूप से कोई बदलाव नहीं किया गया है। 

PunjabKesariशानदार ग्राफिक्स

कंपनी ने इस बाइक को काफी अाकर्षक ग्राफिक्स के साथ पेश किया है, जिसमें रेड हाइलाइट्स वर्जन में सीट की स्टिचिंग भी रेड कलर में की गई है। वहीं, सिल्वर हाइलाइट्स वर्जन पल्सर में भी ऐसा की देखने को मिल सकता है। इसके अलावा ब्रेकिंग के लिए इसमें 240 एमएम फ्रंट डिस्क और 130 एमएम रियर ड्रम ब्रेक हैं। अापको बता दें कि बजाज की वेबसाइट पर अभी नई पल्सर 150 क्लासिक को अपडेट नहीं किया गया है, लेकिन डीलरशिप पर यह बाइक पहुंचने लगी है। कंपनी ने अपनी इस बाइक को जून 2018 में लॉन्च किया था।

PunjabKesari


Edited by:Jeevan

Latest News