चार रियर कैमरों के साथ लांच हो सकता है Samsung Galaxy A9

  • चार रियर कैमरों के साथ लांच हो सकता है Samsung Galaxy A9
You Are HereLatest News
Saturday, October 6, 2018-2:05 PM

गैजेट डेस्क- हाल ही में दक्षिण कोरियाई टेक कंपनी सैमसंग ने ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप वाला पहला स्मार्टफोन लांच किया है। वहीं अब कंपनी मार्केट में चार रियर कैमरे वाला नया स्मार्टफोन Galaxy A9 लांच करने की योजना बना रही है। माना जा रहा है कि 11 अक्टूबर को कंपनी एक गैलेक्सी इवेंट का अायोजन करने जा रही है और इसमें इस नए स्मार्टफोन को लांच किया जा सकता है। वहीं इंटरनेट पर इस नए स्मार्टफोन को लेकर एक तस्वीर भी सामने अाई है। जिससे स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा हुआ है।

संभावित स्पोसिफिकेशन्स 

बताया जा रहा है कि सैमसंग Galaxy A9 में 6.28 इंच फुल एचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले (1080x2280 पिक्सल) हो सकती है। हैंडसेट में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर दिया जा सकता है। फोन में 6 जीबी रैम व 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज हो सकी है। यूजर्स के पास 512 जीबी तक माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है।

कैमरा 

इसके साथ ही बताया जा रहा है कि Galaxy A9 में चार रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। डिवाइस में अपर्चर एफ/1.7 के साथ 24 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर, अपर्चर एफ/2.2 और लाइव फोकस के साथ 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर, अपर्चर एफ/2.4 के साथ 8 मेगापिक्सल वाइड-ऐंगल लेंस सेंसर और अपर्चर एफ/2.4 के साथ 10 मेगापिक्सल के सेंसर हो सकते हैं। वहीं स्मार्टफोन में ऑटोफोकस के साथ 8 मेगापिक्सल सेल्फी शूटर हो सकता है।

बैटरी 

माना जा रहा है कि स्मार्टफोन को पावर देने के लिए क्विक चार्ज 2.0 सपॉर्ट के साथ 3720mAh बैटरी हो सकती है। वहीं सैमसंग गैलेक्सी ए9 में स्मार्टफोन में रियर पर फिंगरप्रिंट सेंसर और फेशियल रिकग्निशन टेक्नॉलजी हो सकती है। 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan