जल्द ग्लोबल मार्केट में एंट्री करेगा Samsung Galaxy S11, कर सकेंगे 8K में वीडियो रिकॉर्डिंग

  • जल्द ग्लोबल मार्केट में एंट्री करेगा Samsung Galaxy S11, कर सकेंगे 8K में वीडियो रिकॉर्डिंग
You Are HereGadgets
Tuesday, November 19, 2019-3:24 PM

नई दिल्लीः साउथ कोरिया की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग जल्द ही गैलेक्सी सीरीज के फ्लैगशिप स्मार्टफोन गैलेक्सी एस11 को लॉन्च करने वाली है। लॉन्चिंग से पहले ही सैमसंग गैलेक्सी एस11 की कई रिपोर्ट लीक हुई थी, जिनमें स्पेसिफिकेशन की जानकारी मिली थी। सूत्रों की मानें तो कंपनी इस फोन को प्रीमियम सेगमेंट में रखेगी। वहीं, अब इस फोन के कैमरा से जुड़ी जानकारी सामने आई है, जिसमें यूजर्स को 8के वीडियो रिकॉर्डिंग का सपोर्ट मिलेगा।

सैमसंग गैलेक्सी एस11 की रिपोर्ट 
रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी गैलेक्सी एस11 स्मार्टफोन के कैमरा में 8के वीडियो रिकॉर्डिंग का फीचर देगी। साथ ही इस डिवाइस के अंतराष्ट्रीय मॉडल में वीडियो को Decoding/Encoding के लिए एक्सिनॉस 990 चिपसेट दिया जाएगा। वहीं, दूसरी तरफ अमेरिका में लॉन्च होने वाले सभी वेरियंट्स में लेटेस्ट क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 865 एसओसी का सपोर्ट मिल सकता है।

स्मार्टफोन के संभावित फीचर्स
रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी गैलेक्सी एस11 को 6.4 और 6.2 इंच के डिस्प्ले के साथ पेश करेगी। इसके अलावा ग्राहकों को इस फोन के बड़े वर्जन में 6.4 और 6.7 इंच की बड़ी स्क्रीन मिलेगी। वहीं, इस फोन का डिस्प्ले कर्व्ड हो सकता है। सूत्रों की मानें तो कंपनी इस फोन के 6.7 इंच के डिस्प्ले में 5जी कनेक्टिविटी देगी।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Supreet Kaur