सैमसंग के इस फोन में सामने आई अजीबोगरीब समस्या, अपने आप टूट गया कैमरा ग्लास

  • सैमसंग के इस फोन में सामने आई अजीबोगरीब समस्या, अपने आप टूट गया कैमरा ग्लास
You Are HereGadgets
Thursday, April 30, 2020-1:37 PM

गैजेट डैस्क: सैमसंग ने इस साल की शुरुआत में अपने सबसे प्रीमियन स्मार्टफोन गैलेक्सी S20 अल्ट्रा को लॉन्च किया था। इस फोन को लेकर कम्पनी को काफी उम्मीदें थीं, लेकिन इसमें सामने आई दिक्कत ने कम्पनी के साथ-साथ ही यूजर्स की चिंता भी बढ़ा दी है। सैममोबाइल की एक रिपोर्ट के मुताबिक S20 अल्ट्रा में अब बिना वजह रियर कैमरा ग्लास के टूटने की समस्या आ रही है। इसके बारे में कई यूजर्स ने कम्पनी के ऑफिशल फोरम पर शिकायतें भी की हैं। अजीब बात यह है कि इन यूजर्स का डिवाइस कभी भी कहीं गिरा नहीं था। यूजर्स ने कहा है कि इतने महंगे फोन में इस तरह की दिक्कत आना काफी निराशाजनक बात है।

PunjabKesari

अचानक ही टूटा ग्लास

आपको बता दें कि यूजर्स को यह दिक्कत एक महीने से सामने आ रही है। सबसे पहले कम्पनी के अमेरिकी फोरम पर यूजर्स ने इसके बारे में शिकायतें की थीं। कुछ यूजर्स का कहना है कि ग्लास टूटने का कारण फोन का बड़ा रियर कैमरा बंप है, क्योंकि फोन में जूमिंग की समस्या आती थी। फोन का क्रैक धीरे-धीरे बड़ा हो गया। वहीं कुछ का कहना है कि कैमरा ग्लास अचानक से टूट गया जिससे कैमरा बंप में एक बड़ा सा होल बन गया।

PunjabKesari

कम्पनी ने नहीं मानी अपनी गलती

सैमसंग की बात करें तो कम्पनी इसे एक कॉस्मेटिक डैमेज बता रही है और इसे फोन की स्टैंडर्ड वॉरंटी का हिस्सा नहीं कहा जा रहा। यानी यूजर को इसे ठीक करवाने के लिए अपनी जेब से पैसे देने पड़ेंगे। कम्पनी ने फिलहाल इस समस्या के बारे में ज्यादा डीटेल में बात नहीं की है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Latest News

Popular News