सैमसंग जल्द करेगी टैबलेट बाजार में धमाका, उतारेगी सबसे अडवांस्ड टैबलेट

  • सैमसंग जल्द करेगी टैबलेट बाजार में धमाका, उतारेगी सबसे अडवांस्ड टैबलेट
You Are HereLatest News
Tuesday, May 22, 2018-10:22 AM

जालंधर- सैमसंग जल्द ही सबसे अडवांस्ड टैबलेट को लॉन्च करनी की तैयारी में है जो फीचर्स के मामले में मोजूदा तकनीक से काफी बेहतचर होगा। रिपोर्ट के मुताबिक इसे SM-T583 मॉडल नम्बर के साथ पेश किया जाएगा। इसे एक स्लेट कैटेगरी में लाने की योजना बनाई गई है और इस प्रोडक्ट का नाम Galaxy Tab Advanced 2 होनी की जानकारी है।

 

10.1 इंच की मिलेगी स्क्रीन

सैममोबाइल की रिपोर्ट के मुताबिक कम्पनी के मौजूदा गैलैक्सी टैब A 10.1 के बाजार में कामयाब होने के बाद कम्पनी का ध्यान अब टैबलेट पर काफी बढ़ गया है। यही कारण है कि कम्पनी इस बार टैबलेट से कुछ बढ़ कर अपने यूजर्स को देना चाहती है। इसके अलावा रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि कम्पनी अब Galaxy Tab A 10.1 के 2017 वर्जन को लॉन्च नहीं करेगी बल्कि इन्हें बिलकुल ऑल न्यू वर्जन के साथ रिप्लेस किया जाएगा। फिलहाल इसके फीचर्स को लोकर ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

 

S पैन के मिलने की भी उम्मीद

इससे पहले एक रिपोर्ट सामने आई थी जिसमें बताया गया था कि कम्पनी एक 10.1 इंच स्क्रीन साइज वाली स्लेट को लॉन्च करेगी। माना जा रहा है कि इसके साथ कम्पनी एक S पैन स्टायलस भी देगी। जो लोगों को इस स्लेट की ओर आकर्षित करने में काफी काम आएगा। फिलहाल इसे कब लॉन्च किया जाएगा व इसकी कीमत को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!