20 फरवरी को लांच होगा Samsung का फोल्डेबल स्मार्टफोन

  • 20 फरवरी को लांच होगा Samsung का फोल्डेबल स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Tuesday, February 12, 2019-5:11 PM

गैजेट डेस्क- सैमसंग ने अपने सोशल मीडिया चैनल पर टीजर जारी कर इस बात को कंफर्म किया है कि कंपनी 20 फरवरी 2019 को Galaxy Unpacked इवेंट के दौरान Galaxy S10-सीरीज़ के साथ अपने पहले फोल्डेबल स्मार्टफोन को लांच करने वाली है। सैमसंग द्वारा जारी टीजर वीडियो के शुरुआत में कोरियाई भाषा में टेक्स्ट लिखा हुआ है। वीडिया में टैगलाइन "The future unfolds" को दर्शाया गया है। ट्वीट में  "The future of mobile will unfold on February 20, 2019" लिखा नजर आ रहा है।

पिछले साल केवल फोन की झलक देखने को मिली थी लेकिन कंपनी ने फोन के स्पेसिफिकेशन से पर्दा नहीं उठाया गया था। Samsung के आगामी फोल्डेबल फोन को Galaxy Fold या Galaxy F नाम से उतारा जा सकता है। नए मॉडल की कीमत GBP 2,000 (लगभग 1,82,000 रुपए) के आसपास हो सकती है। फोल्डेबल स्मार्टफोन के 5जी वेरिएंट को भी लांच किए जाने की उम्मीद है।

PunjabKesariकंपनी का आगामी फोल्डेबल स्मार्टफोन इनफिनिटी फ्लेक्स डिस्प्ले पैनल के साथ आ सकता है। इसके अलावा फोल्डेबल स्मार्टफोन में मल्टी-एक्टिव विंडो का इस्तेमाल हो सकता है, इसकी मदद से एक साथ तीन ऐप्स को चलाया जा सकेगा। Samsung का यह फोन नए वन यूआई इंटरफेस के साथ लांच किया जा सकता है। वहीं स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है।

 


Edited by:Jeevan

Latest News