सैमसंग ने लॉन्च किया 'Super 6' UHD TV लाइनअप, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

  • सैमसंग ने लॉन्च किया 'Super 6' UHD TV लाइनअप, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन
You Are HereLatest News
Friday, March 15, 2019-1:31 PM

गैजेट डेस्कः साउछ कोरिया के इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रैंड सैमसंग ने Super 6 फीचर्स वाला अपना ऑनलाइन एक्सक्लूसिव UHD TV लॉन्च कर दिया है जिसमें लाइव कास्ट, ट्यून स्टेशन, स्क्रीन मिररिंग, लैग-फ्री गेमिंग, रियल 4K और 60+ टाइटल्स शामिल हैं। सैमसंग का कहना है कि इस नई सीरीज को शार्प और क्लियर इमेजेस 4K UHD में दिखाने के लिए बनाया गया है और इसमें FHD टीवी से चार गुना ज्यादा पिक्सल हैं, जिससे आप हर सीन का छोटे से छोटा डीटेल्स देख सकते हैं। सैमसंग का नया लाइनअप टीवी में खास फीचर्स लेकर आया है। टीवी के साथ यूजर्स बेहतर इंटरैक्ट कर सकें, इसके लिए भी फीचर्स ऐड किए गए हैं।
PunjabKesari

कीमत
सैमसंग के सुपर 6 सीरीज यूएचडी टीवी लाइनअप में 43 इंच की कीमत 41,990 रुपए, 50 इंच के लिए 51,990 रुपए और 55 इंच के लिए 61,990 रुपए रखी गई है। ये टीवी सैमसंग शॉप के अलावा फ्लिपकार्ट (43, 50 और 55 इंच) और ऐमजॉन (50 इंच) पर भी खरीदे जा सकते हैं।

PunjabKesari

स्मार्टफोन्स को कर सकेंगे पेयर
ऑनलाइन ई-कॉमर्स साइट्स पर सुपर 6 एचडी सीरीज के टीवी पर डिस्काउंट ऑफर्स भी मिल रहे हैं। PurColor टेक्नॉलजी वाले सैमसंग के यूएचडी टीवी बेहतरीन कलर्स के साथ शार्प डिस्प्ले और कॉन्ट्रास्ट लेवल देते हैं, जिससे बेहतर व्यू मिल सके। लेटेस्ट यूएचडी वेरियंट्स में स्मार्ट हब और स्मार्ट कन्वर्जेंस भी दिया जा रहा है, जिससे स्मार्टफोन्स को आसानी से टीवी के साथ पेयर किया जा सके। सैमसंग के मुताबिक, इन टीवी को खासकर ऑनलाइन कंज्यूमर्स की जरूरतों के हिसाब से बनाया गया है।
PunjabKesari

लाइव स्ट्रीम का होगा ऑप्शन
कंपनी का कहना है कि इसकी मदद से ओवरऑल ऑडियो एक्सपीरियंस बेहतर होगा। इसमें प्लेलिस्ट के लिए रियलिस्टिक विजुअल एलिमेंट्स जोड़े गए हैं, जिससे टीवी वर्चुअल म्यूजिक सिस्टम की तरह काम कर सके वहीं लाइव कास्ट की मदद से आप कोई भी मोमेंट, किसी भी लोकेशन से अपने स्मार्टफोन की मदद से टीवी पर दिखा पाएंगे। यह फीचर लाइव स्ट्रीम का ऑप्शन देता है, जो अगला एंटरटेनमेंट फैक्टर है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Isha