आखिरकार भारत में लांच हुआ Samsung galaxy Tab S4, जानें इसमें क्या है खास

  • आखिरकार भारत में लांच हुआ Samsung galaxy Tab S4, जानें इसमें क्या है खास
You Are HereGadgets
Thursday, October 18, 2018-5:20 PM

गैजेट डेस्क- दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग ने भारत में अपना फ्लैगशिप टैबलेट Galaxy Tab S4 लांच कर दिया है। यह एक टू इन वन एंड्रॉइड टैबलेट है जो Samsung Dex और S Pen सपोर्ट के साथ आता है। इसमें 10.5-इंच डिस्प्ले दी गई है जो सुपर एमोलेड टेक्नोलॉजी के साथ है। यह कंपनी का पहला टैबलेट है जो डेस्कटॉप PC एक्सपीरिएंस के लिए DeX डॉक सपोर्ट के साथ आता है। अपने पिछले मॉडल की तरह ये भी बुक कवर, कीबोर्ड और S Pen सपोर्ट करता है। बता देें कि इस टैबलेट की कीमत 57,900 रुपए है और यह ब्लैक और ग्रे कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। 

PunjabKesari
लांचिंग

सैमसंग इंडिया के जनरल मैनेजर (मोबाइल बिजनेस) Aditya Babbar ने कहा कि सैमसंग का ये टैबलेट Samsung Dex और S Pen के साथ आता है। उन्होंने कहा कि यह डिवाइस उन लोगों के लिए हैं जो पीसी जैसा कॉम्पैक्ट डिवाइस चाहते हैं।

PunjabKesari
स्पेसिफिकेशन्स

इस 10.5-इंच डिस्प्ले वाले टैबलेट की डिस्प्ले 2560 x 1600 पिक्सल है और यह Quad HD रिजॉल्यूशन को सपोर्ट करता है। यह टैब 4 जीबी रैम और 64 जीबी/ 256 जीबी स्टोरेज से लैस है। इसमें  स्नैपड्रैगन 835 Octa Core प्रोसेसर दिया गया है। वहीं यह टैब एंड्रॉइड 8.1 ऑरियो OS पर काम करता है और इसमें 7,300mAh की बैटरी दी गई है। 

PunjabKesari
कैमरा 

फोटोग्राफी के लिए इस टैब में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट शूटर कैमरा दिया गया है। यह इंटेलीजेंस स्कैन फीचर से लैस है हांलाकि इसमें फिंगरप्रिंट स्कैनर नहीं दिया गया है। 

PunjabKesari
अन्य फीचर्स

इसमें AKG-ट्यून क्वाड स्पीकर है, जो Dolby Atmos सपोर्ट के साथ आता है। अपने पिछले मॉडल की तरह ये भी बुक कवर, कीबोर्ड और S Pen सपोर्ट करता है।

PunjabKesari

 

 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan

Popular News