आधुनिक सेफ्टी फीचर्स के साथ Volkswagen लाई नई Passat

  • आधुनिक सेफ्टी फीचर्स के साथ Volkswagen लाई नई Passat
You Are HereGadgets
Friday, October 19, 2018-10:38 AM

ऑटो डैस्क : वोक्सवैगन ने अपनी लोकप्रीय कार पसाट के कनैक्ट एडिशन को लॉन्च कर दिया है। इस कार के बेस वेरिएंट की कीमत 25 लाख 99 हजार रुपए रखी गई है। वहीं टॉप वेरिएंट को ग्राहक 28 लाख 99 हजार रुपए में खरीद सकेंगे। कार की सबसे बड़ी खासियत है कि इसमें 9 एयरबैग्स दिए गए हैं वहीं, हिल स्टार्ट असिस्ट व 360 डिग्री रिवर्स कैमरा भी दिया गया है। भारतीय बाजार में यह कार स्कोडा सुपर्ब, होंडा अकॉर्ड व टोयोटा कैमरी हाइब्रिड को कड़ी टक्कर देगी।

PunjabKesari

17.42km/l की माइलेज

वोक्सवैगन पसाट कनैक्ट एडिशन में 2.0 लीटर का TDI डीजल इंजन लगा है जो 174.5bhp की पावर व 350Nm का टार्क पैदा करता है। इस इंजन को 6 स्पीड ड्यूल क्लच ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस किया गया है। कम्पनी का दावा है कि यह कार 17.42km/l की माइलेज देगी।

PunjabKesari

कार में मिलेंगे ये खास फीचर्स

इस कार में लेदर सीट्स, थ्री ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, इलैक्ट्रिकल अडजस्टेबल फ्रंट सीट्स और हीटिंग मैसाज जैसे फंक्शन्स दिए गए हैं। 

PunjabKesari

कम्पनी ने तैयार की खास एप

कार से जुड़ी पूरी जानकारी का पता लगाने के लिए कम्पनी ने वोक्सवैगन कनैक्ट एप को तैयार किया है। इस एप के जरिए ग्राहक को ट्रिप डिस्टेंस का पता लगाने में मदद मिलेगी। इस एप को एंड्रॉयड व iOS प्लेटफोर्म पर उपलब्ध किया गया है। इसके अलावा एप में लोकेशन शेयरिंग, SOS कॉल, बुकिंग सर्विस अपोयमेंट जैसे फीचर भी देखने को मिले हैं।
 


Edited by:Hitesh

Latest News