इन खास फीचर्स के साथ सैमसंग ने लांच किया नया नोटबुक 3

  • इन खास फीचर्स के साथ सैमसंग ने लांच किया नया नोटबुक 3
You Are HereGadgets
Monday, April 2, 2018-4:54 PM

जालंधरः दक्षिण कोरिया की मल्टीनेशनल टेक्नोलॉजी कंपनी सैमसंग ने अपने नए नोटबुक 3 को लांच कर दिया है। कंपनी ने इस नोटबुक को दो वेरियंट्स में पेश किया है। यह नोटबुक बिक्री के लिए इसी महीने से साउथ कोरिया में उपलब्ध होगी। विंडोज 10 पर अधारित सैमसंग के इस नोटबुक को दो वेरियंट्स में उपलब्ध किया जाएगा। इसके पहले वेरियंट में 8th जनरेशन क्वाड-कोर प्रोसैसर दिया जाएगा। वहीं, दूसरे वेरियंट में इंटेल 7th जनरेशन डुअल-कोर प्रोसैसर मिलेगा। इसे अाप मिस्टी ग्रे, नाइट चारकोल, डीप पीच और प्योर वाइट कलर ऑप्शंस में खरीद सकेंगे।
 
 

सैमसंग नोटबुक 3 के स्पेसिफिकेशन्सः

3 डिस्प्ले साइज अॉप्शन्सः

सैमसंग अपने इस नोटबुक को इन डिस्प्ले साइज अॉप्शन्स में उपलब्ध करेगी। इनमें से पहला वेरियंट 14 इंच की HD LED डिस्प्ले वाला होगा। वहीं, दूसरे में 15.6 इंच की HD डिस्प्ले दी जाएगी। अगर बात की जाए तीसरे वेरियंट की तो इसमें 15.6 इंचकी डिस्प्ले होगी जो सबसे ज्यादा स्क्रीन रेजोल्यूशन यानी 1920x1080 पिक्सल्स को सपोर्ट करेगी। 

 

43Wh बैटरीः

कंपनी ने इसमें बेहतरीन बैटरी बैकअप देने वाली 43Wh क्षमता की बैटरी को लगाया है। माना जा रहा है कि गेंमिंग के शौकीनों के लिए इसका एक और वेरियंट कंपनी उपलब्ध करेगी, जिसमें Nvidia GeForce MX110 GPU दिया जाएगा, जो ज्यादा मैमरी वाली गेम्स को अासानी से प्ले करने में मदद करेगा। 
 


Latest News