Samsung ने लांच किया Galaxy Tab Active 2, जानें कीमत और फीचर्स

  • Samsung ने लांच किया Galaxy Tab Active 2, जानें कीमत और फीचर्स
You Are HereGadgets
Thursday, February 14, 2019-6:25 PM

गैजेट डेस्क- दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग ने भारत में गैलेक्सी टैब एक्टिव 2 को लांच कर दिया है। इस टैबलेट को बड़ी बैटरी, वाटर व डस्टप्रूफ और एसपेन के सपोर्ट के साथ पेश किया गया है। वहीं इस टैबलेट को मिलिट्री ग्रेड का MIL-STD-840G सर्टिफिकेट प्राप्त है जो इसे काफी शानदार बना रहा है। बता दें कि इस नए टैब की कीमत 50,990 रुपए है और इसकी बिक्री मार्च 2019 के मध्य से होगी।

PunjabKesariस्पेसिफिकेशन्स 
स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 8 इंच की एलसीडी डिस्प्ले है जिसमें टच का सपोर्ट है और इसका रिजॉल्यूशन 1280X800 है। इसके अलावा इसमें 3 जीबी रैम के साथ 16 जीबी की स्टोरेज दी गई है जिसे मेमोरी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकेगा। इस टैब में आपको कंपनी का एक्सिनॉज 7879 ऑक्टाकोर प्रोसेसर मिलेगा। यह टैब एंड्रॉयड नॉगट 7.1.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। 

PunjabKesariइसके अलावा इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। इसमें कीबोर्ड कनेक्ट करने के लिए पोगो पिन, वाई-फाई, ब्लूटूथ, एनएफसी, 4जी एलटीई और यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट है। इसमें 4450 एमएएच की बड़ी बैटरी दी गई है। यह टैब शॉक और ड्रॉप प्रूफ है। माना जा रहा है कि अपने लाजवाब स्पेसिफिकेशन्स के चलते ये टैब लोगों को अपनी और आकर्षित करने में कामयाब होगा। 
 


Edited by:Jeevan

Latest News