बुलेट से भी ज्यादा पावरफुल स्कूटर हुआ लांच, जानें डिटेल्स

  • बुलेट से भी ज्यादा पावरफुल स्कूटर हुआ लांच, जानें डिटेल्स
You Are HereBikes
Friday, February 15, 2019-9:50 AM

ऑटो डेस्क- इतावली कंपनी Piaggio ने यूरोप की मार्केट में अपना अब तक का सबसे पावरफुल स्कूटर लांच कर दिया है। पावर के मामले में यह स्कूटर रॉयल एनफील्ड बुलेट से भी ज्यादा पावरफुल है। इस स्कूटर का नाम 2019 Vespa GTS 300 है और स्कूटर में 278 cc, सिंगल-सिलिंडर इंजन दिया गया है, जो 23.8 bhp का पावर और 26 Nm टॉर्क जनरेट करता है। वहीं, बुलेट में 346cc का इंजन है, जो 19.8 bhp का पावर और 28 Nm टॉर्क जनरेट करता है।

PunjabKesariकंपनी का कहना है कि पहले की तुलना में नए स्कूटर का परफॉर्मेंस बढ़ने के बावजूद इसका माइलेज भी पहले से बेहतर है। स्कूटर में स्टैंडर्ड ट्रैक्शन कंट्रोल दिया गया है। इसमें नई एलईडी हेडलाइट और नई सीट डिजाइन है। स्कूटर के अंडरसीटर स्टोरेज में दो ओपन-फेस हेलमेट (सामने से खुले हुए) आसानी से रखे जा सकते हैं। इसमें एक यूएसबी चार्जिंग पोर्ट भी है। स्कूटर में अब ब्लूटूथ के माध्यम से स्मार्टफोन कनेक्टिविटी की भी सुविधा है। 

PunjabKesari
बता दें कि बाइक फाइंडर एप की मदद से भीड़भाड़ वाली पार्किंग में इस स्कूटर को आसानी से ढूंढा जा सकता है। इसमें सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल दिया गया है। Vespa GTS 300 में पांच विकल्प - GTS, GTS Touring, GTS Super, GTS SuperSport और GTS SuperTech मौजूद हैं। वहीं Vespa GTS 300 को पिछले साल इटली के मिलान में हुए EICMA मोटरसाइकल शो में पेश किया गया था।


 


 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan

Popular News