सैमसंग लाई खास सर्विस, अब घर बैठे ठीक करवा सकेंगे अपना स्मार्टफोन और टैबलेट

  • सैमसंग लाई खास सर्विस, अब घर बैठे ठीक करवा सकेंगे अपना स्मार्टफोन और टैबलेट
You Are HereGadgets
Monday, April 19, 2021-6:20 PM

गैजेट डैस्क: सैमसंग ने कोविड-19 महामारी के इस दौर में भारत के 46 शहरों में पिक-अप एंड ड्रॉप सर्विस शुरू कर दी है। यह एक कॉन्टैक्टलेस सर्विस है जिसकी मदद से ग्राहक घर बैठे अपना स्मार्टफोन और टैबलेट ठीक करवा सकेंगे और इसके लिए ग्राहक को सर्विस सेंटर्स पर जाने की भी जरूरत नहीं पड़ेगी।

मोबाइल डिवाइस की रिपेयर के लिए अगर आप पिक एंड ड्रॉप सर्विस लेते हैं तो आपको 199 रुपए चुकाने होंगे, वहीं ड्रॉप ओन्ली सर्विस के लिए 99 रुपए का चार्ज कंपनी द्वारा लिया जाएगा। इसका भुगतान ग्राहक डिजिटल मोड से भी कर सकते हैं।

इन 46 शहरों में शुरू की गई है यह सर्विस

मोबाइल डिवाइस के लिए यह पिक-अप एवं ड्रॉप सेवा जिन 46 शहरों में शुरू की गई है उनमें दिल्ली, गुड़गांव, मुंबई, कोलकाता, चेन्नई, पुणे, बैंगलौर, अहमदाबाद, गाजियाबाद, फरीदाबाद, नोएडा, चंडीगढ़, लुधियाना, जालंधर, जयपुर, उदयपुर, जोधपुर, आगरा, लखनउ, वाराणसी, देहरादून, गुवाहाटी, भुवनेश्वर, पटना, दुर्गापुर, रांची, ठाणे, औरंगाबाद, कोल्हापुर, नागपुर, सूरत, वडोदरा, भोपाल, इंदौर, रायपुर, राजकोट, जबलपुर, कोयंबटूर, मदुरई, कोच्चि, कालिकट, तिरुपति, हुबली, हैदराबाद, विजयवाड़ा और विशाखापट्टनम आदि शामिल हैं।

कंपनी का बयान

सैमसंग इंडिया की कस्टमर सर्विस के वाइस प्रेसिडेंट सुनील कटीन्हा ने कहा है कि सैमसंग में हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता ग्राहकों की भलाई है और हम उन्हें एवं उनके परिवारों को सुविधा प्रदान करने के लिए हर आवश्यक कदम उठाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। इस मुश्किल वक्त में नई पिक-अप एवं ड्रॉप तथा ओन्ली ड्रॉप सर्विस ग्राहकों को अपने घर से बाहर निकले बिना मोबाइल डिवाइस की सर्विस करवाने की सुविधा प्रदान करेगी। हमें विश्वास है कि हमारे विस्तृत सर्विस नेटवर्क और कई कॉन्टेक्टलैस सर्विस विकल्प हमारे ग्राहकों को बेहतर सुविधा प्रदान करते हुए हमसे जुड़े रहने में मदद करेंगे। हम आशा करते हैं कि ग्राहक घर में रहते हुए एवं सुरक्षित रूप से पिक-अप एवं ड्रॉप सेवा का उपयोग करेंगे।

व्हाट्सएप सपोर्ट:

ग्राहक सैमसंग के व्हाट्सएप सपोर्ट नंबर 1800-5-सैमसंग (1800-5-7267864) पर एक मैसेज भेजकर सर्विस के लिए रजिस्टर कर सकते हैं। व्हाट्सएप पर, वे तकनीकी सहायता प्राप्त कर सकते हैं, सर्विस सेंटर्स की लोकेशन, रिपेयर की स्थिति और नए ऑफर्स के बारे में भी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। साथ ही हाल ही में खरीदे गए सैमसंग प्रोडक्ट्स के डेमो और इंस्टॉलेशन के लिए अनुरोध भी कर सकते हैं। यह सेवा 24×7 उपलब्ध है।


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh

Popular News