लांच से पहले Samsung Android Go फोन के स्पेसिफिकेशन्स लीक !

  • लांच से पहले Samsung Android Go फोन के स्पेसिफिकेशन्स लीक !
You Are HereGadgets
Tuesday, June 26, 2018-4:07 PM

जालंधर- हाल ही में खबर अाई थी कि टैक कंपनी सैमसंग अपने एक नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है और यह एंड्राइड गो पर अधारित होगा। वहीं इंटरनेट पर स्मार्टफोन के कुछ स्पेसिफिकेशन्स लीक हुए है। जिसमें बताया जा रहा है कि स्मार्टफोन का मॉडल नंबर SM-J260 होगा। इसमें 1 जीबी रैम व 16 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी जाएगी। इससे खुलासा होता है कि हैंडसेट में एक 2600 एमएएच बैटरी होगी और यह ऐंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर चलेगा और फोन में 5 इंच सुपर एमोलेड स्क्रीन होगी। बता दें कि कंपनी ने इसके बारे में कोी खुलासा नहीं किया है।

 

PunjabKesari

 

इसके साथ ही रिपोर्ट में बताया गया है कि हैंडसेट में 1.5 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर एक्सीनॉस 7570 प्रोसेसर होगा। कैमरे की बात करें तो डिवाइस में 8 मेगापिक्सल रियर व 5 मेगापिक्सल फ्रंट सेंसर हो सकता है। एेसा भी कहा जा रहा है कि आने वाले समय में सैमसंग एंड्रॉयड गो स्मार्टफोन को अलग-अलग बाजारों में मॉडल नंबर एसएम-जे260एफ, एसएम-जे260एम और एसएम-जे260जी से टेस्ट किया जा रहा है।

 

PunjabKesari

 

क्या है एंड्रॉयड गो

अापको जानकारी के लिए बता दें कि एंड्रॉयड गो गूगल का एक प्रोग्राम है जिसके तहत एंट्री-लेवल स्मार्टफोन्स को स्टॉक ऐंड्रॉयड के साथ पेश किया जाता है। सैमसंग का यह पहला हैंडसेट होगा जो स्टॉक ऐंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आएगा। अभी तक सैमसंग के सभी स्मार्टफोन्स में कंपनी का ओएस दिया जा रहा है। 
 


Latest News