जल्द लॉन्च होगा Samsung का यह नया टैबलेट, जानें क्या हैं फीचर्स

  • जल्द लॉन्च होगा Samsung का यह नया टैबलेट, जानें क्या हैं फीचर्स
You Are HereLatest News
Monday, January 28, 2019-6:08 PM

गैजेट डेस्कः साउथ कोरिया की इलेक्ट्रॉनिक कंपनी सैमसंग एक नया टैबलेट लाने जा रही है। इसकी लॉन्चिंग इस साल मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) में होगी जो 25 फरवरी से 28 फरवरी तक चलेगा। बता दें कि Samsung Galaxy View 2 नाम का पिछले साल आए सैमसंग के Galaxy View का अपडेटेड वर्जन होगा। यह सैमसंग के SM-T927A मॉडल जैसा ही है और इसका वाई-फाई और ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन टेस्ट हो चुका है। 

PunjabKesari

जानकारी के लिए बता दें कि सैमसंग ने 2015 में 19.4 इंच का एक टैबलेट Galaxy View मार्केट में उतारा था, जिसका सक्सेसर भी जल्दी आ गया था। इस नए टैबलेट का नाम Galaxy View 2 है, जिसमें यूजर्स को कई शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे। जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में...

फीचर्स
इसकी स्क्रीन 17.5 इंच की होगी और यह एंड्रॉइड 8.1 Oreo ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा। इसमें 1.59 hz octa-core Exynos 7885 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 3 जीबी की मेमोरी दी गई है। सैमसंग के पहले के टैबलेट में ब्रीफकेस जैसा हैंडल था जो इस नए टैबलेट में नहीं होगा। यह एक नोटबुक जैसा होगा। इसमें 17.5 इंच का फुल HD डिसप्ले होगा और यह 18.4 इंच वाले सैमसंग के पहले वाले टैबलेट से कुछ छोटा होगा। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 5.0 ब्लूटूथ फीचर दिया गया है, साथ ही डुअल बैंड वाई-फाई की सुविधा भी दी गई है। 

PunjabKesari

Galaxy View Tab 2 की डिजाइन उन यूजर्स को ध्यान में रख कर बनाई गई है जिन्हें वीडियो स्ट्रीमिंग के लिए बड़ी स्क्रीन की जरूरत होती है। ऐसे में इसकी स्क्रीन साइज पहले के मुकाबले कम की गई है, पर इसका वजन भी कम है जिससे यूजर्स को इसे कहीं ले जाने में आसानी होगी। सैमसंग ने Galaxy View को 700 यूरो (करीब 56000 रुपए) की कीमत पर मार्केट में उतारा था। फिलहाल, Galaxy View Tab 2 की कीमत को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है। 


 


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Jeevan