सैमसंग के इस स्मार्टफोन को जल्द ही मिलेगा एंड्राइड नॉगट अपडेट

  • सैमसंग के इस स्मार्टफोन को जल्द ही मिलेगा एंड्राइड नॉगट अपडेट
You Are HereGadgets
Wednesday, August 23, 2017-3:23 PM

जालंधरः  कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग गूगल ने एंड्राइड Oreo को 21 अगस्त को जारी कर दिया है, जिसके बाद अब लोगों के पास एक ही सवाल है कि क्या उनके फोन को किसी भी समय यह अपडेट प्राप्त हो सकता है। वहीं, अब सैमसंग Galaxy J5 (2016) स्मार्टफोन को एंड्राइड 7.0 नौगट अपडेट जल्द ही मिल जाएगा।

रिपोर्ट के मुताबिक, हाल ही में सैमसंग Galaxy J5 (2016) स्मार्टफोन को वाई-फाई एलायंस के ऑनलाइन डाटाबेस में एंड्राइड 7.0 नौगट पर आधारित देखा गया था। जिसका मतलब यह है कि जल्द ही सैमसंग Galaxy J5 (2016) को आधिकारिक अपडेट मिलना शुरू हो जाएगा। वहीं, अभी तक इस बात की जानकारी नहीं दी गई है कब इस अपडेट को डिवाइस के लिए रोलआउट किया जाएगा, लेकिन वाई-फाई एलायंस आमतौर पर अंतिम स्टॉप है जिसे रिलीज के लिए तैयार करने से पहले अपग्रेड किया जाता है। इसके अलावा, नोटिफिकेशन पैनल भी अपडेट किया जाएगा, जिससे यूजर्स नोटिफिकेशन बार के माध्यम से मैसेज का जवाब दे सकते हैं। 

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 5.2-इंच का सुपर AMOLED डिसप्ले दिया गया था। साथ ही इसमें क्वाड-कोर 1.2GHz प्रोसेसर मौजूद है। Galaxy J5 (2016) में 2जीबी रैम के साथ 16जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। वहीं, माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से Galaxy J5 (2016) स्मार्टफोन में स्टोरेज को बढ़ाया भी जा सकता है।  
कैमरे की बात करें तो इसमें  13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा और सेल्फी के लिए 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।  Galaxy J5 (2016) स्मार्टफोन एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो पर आधारित है।


Latest News