रिलायंस डिजिटल पर उपलब्ध हुअा सैमसंग एस9+, 70 प्रतिशत बॉयबैक अॉफर की पेशकश

  • रिलायंस डिजिटल पर उपलब्ध हुअा सैमसंग एस9+, 70 प्रतिशत बॉयबैक अॉफर की पेशकश
You Are HereGadgets
Tuesday, March 20, 2018-8:03 PM

जालंधर: रिलायंस डिजिटल ने पूरे देश में अपने स्टोरों पर सैमसंग स्थित-गैलेक्सी एस9+ (256 जीबी) का नया फोन लांच किया है। गैलेक्सी एस 9 और एस9+ स्थिर के अन्य प्रमुख वेरियंट भी  रिलायंस डिजिटल खुदरा नेटवर्क में रिलायंस डिजिटल स्टोर, जियो स्टोर्स और www.jio.com पर भी प्रस्तुत किए गए हैं। कंपनी ने गैलेक्सी एस9+ पर 70 प्रतिशत फ्यूचर बायबैक की पेशकश भी है जबकि फ्लैगशिप रेंज के अन्य डिवाइस एक और आकर्षक जियो पेशकश के साथ पेश किए गए हैं।

 

उपलब्धता

ग्राहक सैमसंग एस 9 + (256 जीबी) विशेष रूप से रिलायंस डिजिटल और जियो स्टोर्स के साथ-साथ www.jio.com पर, 16 मार्च, 2018 से बिक्री के लिए उपलब्ध है। रिलायंस डिजिटल स्टोर के विशाल नेटवर्क पर सैमसंग की पेशकश ग्राहकों के लिए भी आसान उपलब्धता सुनिश्चित करती है और ये 700 से अधिक शहरों में 2000 से अधिक स्टोर्स पर खरीदा जा सकता है।

 

ऑफर

रिलायंस डिजिटल ने सैमसंग एस9+ (256 जीबी) के लिए एक विशेष बॉयबैक ऑफर की भी पेशकश की है। इसमें जियो यूजर्स 70 प्रतिशत बायबैक ऑफर को प्राप्त कर सकते हैं। यह पेशकश सुनिश्चित करती है कि नियम और शर्तों के तहत, एक सैमसंग एस9+(256जीबी) ग्राहक, जो एक जियो यूजर है, 70 प्रतिशत बायबैक का लाभ ले सकता है। 70 प्रतिशत बायबैक ऑफर का लाभ उठाने के लिए, उपभोक्ताओं को एक एक्टिव जियो कनेक्शन की आवश्यकता होती है और किसी भी उपलब्ध जियो प्लान्स में 12 महीने के अंदर कम से कम 2500 रुपए का रीचार्ज करना होगा।

 

ऑफर वैधता

यह पेशकश सैमसंग गैलेक्सी एस9+ (256 जीबी) के लिए वैध है जिसे रिलायंस डिजिटल स्टोर (रिलायंस डिजिटल या रिलायंस डीएक्स मिनी/ जियो स्टोर या www.jio.com) से 16 मार्च, 2018 से उपलब्ध है और ये 15 जून 2018 तक जियो नेटवर्क पर उससे पहले या उसके बाद भी एक्टिव है। इस पेशकश को प्राप्त करने वाले जियो ग्राहक का जियो नेटवर्क पर एक्टिव ग्राहक होना जरूरी है और बायबैक वाउचर को प्राप्त करने के समय तक एक्टिव होना चाहिए।

 

सैमसंग एस9 और अन्य सैमसंग एस 9+ वैरिएंट पर ऑफर 

यूजर गैलेक्सी एस 9, एस 9 + पर एक अन्य जियो ऑफर का विकल्प भी चुन सकते हैं, जिसमें जियो के उपयोगकर्ताओं को एक साल के लिए असीमित वॉयस और एसएमएस के साथ 1 टेराबाइट हाई स्पीड 4 जी डाटा की विशेष पेशकश मिलती है। वे ये पेशकश जो कि 15,000 रुपए मूल्य की है सिर्फ 4,999 रुपए पर उपलब्ध है। इस योजना के साथ, यूजर्स किसी भी दैनिक डाटा उपयोग सीमा के बिना निर्बाध वीडियो का आनंद ले सकते हैं। इसके अतिरिक्त, उपयोगकर्ता इस योजना की पेशकश के तहत जियो प्राइम मेंबरशिप के भी हकदार होंगे। 


 


Latest News