1 करोड़ रुपए की शुरुआती कीमत में Samsung ने पेश की नई टीवी सीरीज

  • 1 करोड़ रुपए की शुरुआती कीमत में Samsung ने पेश की नई टीवी सीरीज
You Are HereGadgets
Friday, September 21, 2018-10:21 AM

गैजेट डेस्क- दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग ने भारत में LED for Home रेंज के तहत नए टीवी लांच किए हैं। इस सीरीज के टीवी का साइज 110 इंच (फुल एचडी), 130 इंच (फुल एचडी), 220 इंच (अल्ट्रा एचडी) और 260 इंच (अल्ट्रा एचडी) है। वहीं इनकी कीमतें 1 करोड़ से शुरू होकर 3.5 करोड़ रुपए तक है। सैमसंग LED को मॉड्यूलर डिजाइन के साथ बनाया गया है। इसी के चलते कंपनी इन्हें कोई भी शेप और साइज दे सकती है। आपको बता दें कि इन्हें एक्टिव LED का नाम भी दिया गया है। माना जा रहा है कि इन्हें खासतौर पर अरबपतियों, वर्किंग प्रोफेशनल्स या ऐसे युवाओं को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है जो सुपर प्रीमियम स्क्रीन पर सिनेमैटिक अनुभव करना चाहते हैं।

PunjabKesariHDR पिक्चर रिफाइनमेंट टेक्नोलॉजी 

कंपनी ने बताया है कि सैमसंग LED for Home में HDR पिक्चर रिफाइनमेंट टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है। इसके जरिए यह LED ट्रू-टू-लाइफ इमेज और क्लियर विजिबिलिटी देने में सक्षम है। कंपनी ने दावा किया है LED के चारों तरफ किसी भी तरह की रोशनी में इसकी इमेज क्वालिटी पर कोई प्रभाव नहीं पड़ता है। जिससे लोगों को और बेहतर अनुभव मिलेगा। 

PunjabKesariइस रेंज के सभी टीवी को 100,000 घंटों तक चलाया जा सकता है। इसे किसी भी यूनिक होम सेटिंग में फिट किया जाना बेहद आसान है। यूजर चाहे तो किसी भी लोकेशन पर इसकी स्क्रीन साइज को कस्टमाइज कर सकते हैं। इसके साथ ही कंपने ने बताया है कि इनकी मेंटेनेंस काफी कम है। 

PunjabKesari

 

 


Edited by:Jeevan

Latest News