सैमसंग Galaxy Note 8 के लांच से पहले अपडेट हुआ Bixby

  • सैमसंग Galaxy Note 8 के लांच से पहले अपडेट हुआ Bixby
You Are HereGadgets
Monday, August 21, 2017-8:16 PM

जालंधर- सैमसंग Galaxy Note 8 स्मार्टफोन के लांच से पहले ही वॉयस इनेबल असिस्टेंट Bixby को अपडेट किया गया है। जानकारी के अनुसार इससे यह कई और भाषाओं को भी सपोर्ट करने में सक्षम होगा। अपडेट ​होने के बाद Bixby कुछ देशों में जल्द ही रोल आउट होगा, इसमें भारत, पाकिस्तान, यूके, साउथ ​अफ्रीका, नीदरलैंड, आॅस्ट्रेलिया और जर्मनी शामिल हैं। हालांकि कंपनी द्वारा अभी तक इसकी अधिकारिक तौर पर घोषणा नहीं की गई है।

सैमसंग अब Bixb एप्स को अपडेट कर रोल आउट कर रहा है जिसमें Bixby, Bixby PLM, Bixby Wakeup, Bixby Dictation और Bixby Global Action शामिल हैं। किंंतु अभी यह स्पष्ट नहीं है कि सभी भाषाओं को अपडेट के तौर पर जोड़ा जाएगा।  एक रिपोर्ट के मुताबिक Galaxy Note 7 के नए वेरियंट को लांच करने से एक दिन पहले, 22 अगस्त को Bixby Voice को ग्लोबली लांच किया जाएगा।


बता दें कि एप्पल के सिरी और गूगल असिस्टेंट की तरह ही Bixby का उद्देश्य सैमसंग के स्मार्टफोन में सर्च को और भी आसान बनाना है। वहीं अपडेट का रोल आउट सैमसंग Galaxy Note 8 से पहले होगा। उम्मीद की जा सकती है कि आने वाले स्मार्टफोन में Bixby assistant पूरी तरह से फंक्शनल होगा, यह वॉयस और मल्टीपल भाषाओं को सपोर्ट करेगा।


Latest News