रिव्यू के दौरान बीच में से टूटा सैमसंग गैलेक्सी फोल्डेबल फोन, यूजर्स ने की शिकायत

  • रिव्यू के दौरान बीच में से टूटा सैमसंग गैलेक्सी फोल्डेबल फोन, यूजर्स ने की शिकायत
You Are HereTop Stories
Thursday, April 18, 2019-11:28 AM

गैजेट डैस्क : सैमसंग ने नई तकनीक पर आधारित अपने फोल्डेबल फोन Galaxy Fold को पेश करते हुए कहा था कि यह मार्किट में तहलका मचा देगा। इस 1 लाख 37 हजार रुपए कीमत वाले फोन की सबसे बड़ी खासियत इसमें दी गई फोल्डेबल डिस्प्ले को बताया गया था जो स्मार्टफोन को देखते ही देखते टैबलेट में बदल देती थी, लेकिन अब इसी फोल्डेबल डिस्प्ले ने यूजर्स की परेशानी को बढ़ा दिया है। 

  • cnn की रिपोर्ट के मुताबिक कुछ लोगों ने बुधवार को सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए शिकायत करते हुए कहा है कि इस स्मार्टफोन का उपयोग करते समय स्क्रीन में उन्हें दिक्कत सामने आई है। ब्लूमबर्ग के मार्क गुरूमैन (Gruman) ने एक ट्वीट के जरिए बताया है कि उन्हें जो रिव्यू यूनिट मिला था वह पूरी तरह से टूट गया है और सिर्फ दो दिन के बाद ही वह अब इसका इस्तेमाल नहीं कर पा रहे हैं। उन्होंने बताया कि फोन के उपर दी गई फिल्म लेयर को उतारने के बाद उन्हें स्मार्टफोन में इस तरह की दिक्कत आई हैं। 

PunjabKesari

आपको बता दें कि यह स्मार्टफोन अमरीका में 26 अप्रैल से पहले सेल के लिए उपलब्ध नहीं होगा, लेकिन इससे पहले कम्पनी ने कुछ पत्रकारों को यह फोन रिव्यू करने के लिए दिया था और उनका कहना है कि एक दिन के इस्तेमाल के बाद यह बीच में से टूट गया।

प्रोटेक्टिव लेयर को निकलते ही यूजर की बढ़ी परेशानी

मार्क गुरूमैन ने बताया है कि लेफ्ट कॉर्नर से इस लेयर को निकालने का ऑप्शन आ रहा था इसलिए मैंने निकाल दिया, लेकिन ऐसा करते ही फोन में दिक्कत आनी शुरू हो गई है। आपको बता दें कि गैलेक्सी फोल्ड स्मार्टफोन एक प्रोटेक्टिव लेयर के साथ आता है जिसके बारे में सैमसंग भी ऐलान कर चुकी है कि यूजर्स इस लेयर को निकालें नहीं। 

PunjabKesari

स्क्रीन के बीच में दिखने लगी दरार 

यूट्यूबर मार्कस ब्राउनली ने भी ट्विटर के जरिए गैलेक्सी फोल्ड स्मार्टफोन में आ रही इस दिक्कत के बारे में बताते हुए कहा कि फोन की डिस्प्ले पर स्क्रीन प्रोटेक्टर दिया गया है, लेकिन इस पर लिखा है कि आप उसे नहीं निकाल सकते, लेकिन मैंने इस लेयर को निकालने की कोशिश की तभी मुझे लगा कि कुछ टूट रहा है। इसके बाद स्क्रीन के बीच में दरार आ गई और यहां से यह स्क्रीन ब्लैक हो गई। 

  • सैमसंग की अगर बात की जाए तो कम्पनी ने कहा है कि फ्लैक्सिब्ल डिस्प्ले को स्पैशल प्रोटेक्टिव लेयर से बनाया गया है जिससे इंफिनिटी फ्लेक्स डिस्प्ले को बचाया जाता है। यह कोई स्क्रीन प्रोटैक्टर नहीं हैं लेकिन आप इसे फोन में से निकालने की कोशिश ना करें। 


 

 

PunjabKesari


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!Edited by:Hitesh